VIDEO: बदमाश ने दिल्‍ली के बाजार में सरेआम लहराया चापड़, दु‍कानों में की तोड़फोड़

जानकारी ये भी मिली है कि सलमान नामक यह बदमाश दुकानों से पैसों की वसूली करता है. जब भी कोई दु‍कान मालिक पैसा नहीं देता है तो उनकी दुकानों पर वह तोड़फोड़ करता है.

VIDEO: बदमाश ने दिल्‍ली के बाजार में सरेआम लहराया चापड़, दु‍कानों में की तोड़फोड़
दिल्‍ली के वेलकम इलाके के मार्केट में हुई घटना.

नई दिल्‍ली : दिल्ली में बदमाशों के हौसले किस तरह बुलंद है, ये एक वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है. दिल्‍ली के वेलकम इलाके केे बाजार में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए एक वीडियो में दिख रहा है कि एक बदमाश सरेआम भरे बाजार हाथ में चापड़ लिए लोगों को डरा धमका रहा है. इतना ही नहीं यह व्‍यक्ति कुछ दुकानों में तोड़फोड़ भी कर रहा है. उसके चापड़ लहराने से इलाके में दहशत फैल गई थी. आसपास की दुकान वाले दुकान से भाग गए.

 

वेलकम इलाके के मार्केट का यह वीडियो मंगलवार देर शाम का है. पुलिस का कहना है की उनको ये वीडियो मिला है. लेकिन अभी तक  किसी ने भी कोई शिकायत नहीं दी है. हमने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश कर रहे हैं. फुटेज में दिख रहे शख्स की पहचान सलमान के तौर पर हुई है.

जानकारी ये भी मिली है कि सलमान नामक यह बदमाश दुकानों से पैसों की वसूली करता है. जब भी कोई दु‍कान मालिक पैसा नहीं देता है तो उनकी दुकानों पर वह तोड़फोड़ करता है. माना जा रहा है कि ऐसा ही कुछ मंगलवार रात को भी हुआ. लेकिन असल वजह आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पाएगी.