close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाइक पर स्टंट करते हुए रोमांस कर रहा था जोड़ा, IPS ने VIDEO शेयर कर कही ये बात...

वायरल वीडियो में एक लड़का और एक लड़की बाइक पर हग और किस करते दिख रहे हैं. दिलचस्प बात यह कि लड़का बाइक चला रहा है जबकि लड़की आगे पेट्रोल की टंकी पर बैठी है. लड़का तेज रफ्तार में बाइक चला रहा है. 

बाइक पर स्टंट करते हुए रोमांस कर रहा था जोड़ा, IPS ने VIDEO शेयर कर कही ये बात...
पुलिस के मुताबिक, फिलहाल मामला आईपीसी के सेक्शन 279 (खतरनाक ड्राइविंग) का बनता है.

नई दिल्ली: प्यार में डूबे दो प्रेमी पागल होते हैं, ये आपने सुना होगा. पार्क, मॉल, डिस्क आदि जगह में आपने अमूमन प्रेमी जोड़ों को देखा होगा. लेकिन देश की राजधानी दिल्ली से जो एक वीडियो वायरल हो रहा है, वो वीडियो आपको हैरत में डाल देगा. दिल्ली की सड़क पर एक कपल बाइक पर इतनी मदहोशी के साथ है कि उन्हें अपनी जान की परवाह भी नहीं है. 

वायरल वीडियो में एक लड़का और एक लड़की बाइक पर हग और किस करते दिख रहे हैं. दिलचस्प बात यह कि लड़का बाइक चला रहा है जबकि लड़की आगे पेट्रोल की टंकी पर बैठी है. लड़का तेज रफ्तार में बाइक चला रहा है और हैवी ट्रैफिक के बीच लड़की लड़के की बाहों में लिपटी उसे किस करती नजर आ रही है. 18 सेकंड के विडियो को दिल्ली के आईपीएस एचजीएस धालीवाल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है.

 

पुलिस अफसर एचजीएस धालीवाल ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने इस घटना के दो वीडियो को शेयर किए हैं, और कैप्शन लिखा है, मोटर वेहिकल एक्ट में नए सेक्शन की जरूरत, राजौरी गार्डेन क्रॉसिंग के पास, कुछ देर बाद उन्होंने एक दूसरा वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, राजौरी गार्डेन में मोटर साइकिल स्टंट. उसी घटना का दूसरा वीडिया, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए उन्होंने लिखा आशा है कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस इनकी पहचान में मदद करेगी. 

 

इस विडियो में लड़के के कंधों पर एक बैग टंगा है और लड़की बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठकर उसे हग कर रही है. पुलिस विडियो की जांच कर रही है. डीसीपी (वेस्ट) मोनिका भारद्वाज ने अपील की है कि विडियो शूट करनेवाला आकर उनके मिले और मामले की अधिक जानकारी दे. पुलिस के मुताबिक, फिलहाल मामला आईपीसी के सेक्शन 279 (खतरनाक ड्राइविंग) का बनता है. 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर काफी लोगों ने कमेन्ट कर रहे हैं और कपल पर कार्रवाई की मांग भी की है. कई लोगों ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए कपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. एक शख्स ने लिखा कि नए कानून की जरूरत नहीं है, बिना हेलमेट सफर करने और बिना इंडिकेटर लेन चेंज करने के लिए भी कार्रवाई की जा सकती है. एक महिला ने लिखा कि उम्मीद करती हूं कि दिल्ली पुलिस सिर्फ वीडियो अपलोड नहीं करती होगी, कपल को लेकर कार्रवाई भी हुई होगी.