close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कर्ज नहीं चुकाने पर महिल को बुरी तरह से पीटा, छह लोग गिरफ्तार

कर्ज नहीं चुकाने पर कुछ लोगों ने एक महिला को उसके घर से बाहर निकाल कर लात-घूसों से उसकी पिटाई कर दी. पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

कर्ज नहीं चुकाने पर महिल को बुरी तरह से पीटा, छह लोग गिरफ्तार
महिला को बुरी तरह से पीटा गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

चंडीगढ़ः पंजाब के मुक्तसर जिले में कर्ज में लिए 23,000 रुपये कथित रूप से नहीं चुकाने पर कुछ लोगों ने एक महिला को उसके घर से बाहर निकाल कर लात-घूसों से उसकी पिटाई कर दी. पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद काफी विवाद खड़ा हो गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपियों को रोकने का प्रयास कर रही एक बुजुर्ग महिला को भी उन्होंने धक्का दिया है.

पुलिस ने बताया कि महिला ने सुरेश चौधरी नामक व्यक्ति से 23,000 रुपये कर्ज लिए थे और लौटाने में नाकाम रही. उन्होंने बताया कि महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मुक्तसर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजीत सिंह धेसी ने कहा, ‘‘इस सिलसिले में हमने छह लोगों को गिरफ्तार किया है.’’ 

पुलिस ने बताया कि अभी तक सुरेश चौधरी, रूप लाल, सनी चौधरी, गुड्डी, सेखु और जेबो को गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि चार अन्य राकेश चौधरी, हसन, रेणु और ज्योति फरार चल रहे हैं. इन सभी के खिलाफ हत्या के प्रयास के अलावा कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने घटना की आलोचना करते हुए कहा कि हिंसा की ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.