close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंडिया गेट पर महिला ने लगाए 'पाकिस्‍तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने लिया हिरासत में

मौके पर मौजूद सुरक्षा एजेंसियों के जवानों ने महिला को तत्‍काल पकड़कर दिल्‍ली पुलिस के हवाले कर दिया है.

इंडिया गेट पर महिला ने लगाए 'पाकिस्‍तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने लिया हिरासत में
इंडिया गेट पर रविवार सुबह महिला ने किया हंगामा.

नई दिल्‍ली : इंडिया गेट पर रविवार सुबह एक महिला ने जमकर हंगामा किया. रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक महिला इंडिया गेट पर एक थैला लेकर पहुंच गई. इस महिला ने सबसे पहले अपनी चप्‍पल को इंडिया गेट की ओर फेंका. इसके बाद उसने पाकिस्‍तान के समर्थन में 'पाकिस्‍तान जिंदाबाद' के नारे लगाए. यही नहीं उसने वहां तैनात जवानों को भी खूब परेशान किया. हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा एजेंसियों के जवानों ने महिला को तत्‍काल पकड़कर दिल्‍ली पुलिस के हवाले कर दिया है.

इंडिया गेट पर पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली महिला का नाम दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक सुल्‍ताना खान है. पुलिस का कहना है कि इस महिला से पूछताछ की जा रही है. नई दिल्ली जिले के डीसीपी मधुर वर्मा के मुताबिक महिला मानसिक तौर पर बीमार लग रही है. महिला को मेडिकल जांच के लिए भी भेजा गया है. उनके अनुसार जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उसे मानसिक सुधार गृह भेजा जाएगा.

रविवार सुबह जब इंडिया गेट के आसपास सन्‍नाटे का माहौल था तो यह महिला वहां थैला लेकर पहुंची थी. जैसे ही उसने चप्‍पल फेंकने और पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए वैसे ही वहां मौजूद जवानों ने उसे घेर लिया. लेकिन इसके बाद भी महिला वहां इधर-उधर घूमकर उन्‍हें छकाती रही. हालांकि इसके बाद वहां मौजूद एक अन्‍य महिला की मदद से उसे पकड़कर दिल्‍ली पुलिस के हवाले किया गया.