Delhi Crime News: Social Media चलाती थी पत्नी, पति ने कर दी हत्या फिर फोनकर पुलिस को बुलाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2429611

Delhi Crime News: Social Media चलाती थी पत्नी, पति ने कर दी हत्या फिर फोनकर पुलिस को बुलाया

Delhi Crime News: दिल्ली के प्रशांत विहार में सोशल मीडिया को चलाने को लेकर एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पती और पत्नी के बीच सोशल मीडिया चलाने को लेकर लगातार अनबन होते रहता था. इसी की वजह से पति ने पत्नी की गलाघोंटकर हत्या कर दी. 

Delhi Crime News: Social Media चलाती थी पत्नी, पति ने कर दी हत्या फिर फोनकर पुलिस को बुलाया

Delhi Crime News: सोशल मीडिया की वजह से लोगों की जान जाने का सिलसिला जारी है. कोई रील बनाते समय हादसे का शिकार होकर अपनी जान गंवा रहा है तो कोई सोशल मीडिया के इस्तेमाल की वजह से हत्या का शिकार हो रहा है. ताजा मामला दिल्ली का है, जहां सोशल मीडिया घर में कलह का ऐसा कारण बन गया कि शख्स ने उसकी जान लेने से भी गुरेज नहीं किया जिसके साथ उसने सात जन्मों तक जीने-मरने की कसमें खाई थीं!

पति ने की पत्नी की हत्या
दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यह घटना रोहिणी सेक्टर 9 के रचापुर गांव में स्थित एक किराए के मकान में हुई. हत्या के बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर वारदात की जानकारी दी.

चुन्नी से गला घोंटकर मार डाला
पुलिस के अनुसार, आरोपी ने चुन्नी से गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या की थी. हत्या का मुख्य कारण पति-पत्नी के बीच चल रहे तनाव को बताया जा रहा है. आरोपी को अपनी पत्नी की सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने से आपत्ति थी. पती-पत्नि के बीच लगातार इस बात को बहस होती थीं.  सोशल मीडिया चलाने की वजह से वो अक्सर अपनी पत्वी पर शक करता था. इसी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई.

ये भी पढ़ें: Noida Crime: बंद फैक्ट्री और घरों में चोरी करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

खुद पुलिस को बुलाया
घटना वाले दिन भी पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर तीखी बहस हुई, जिसके बाद गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी का गला घोंट दिया. हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोनकर घटना की जानकारी दी और मौके पर ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, ताकि हत्या के पीछे के सभी तथ्यों का खुलासा हो सके.

INPUT- Deepak

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news