Delhi News: वीरेंद्र सचदेवा का AAP पर हमला, बोले- कर दिया दिल्ली का बेड़ा गर्क
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2395317

Delhi News: वीरेंद्र सचदेवा का AAP पर हमला, बोले- कर दिया दिल्ली का बेड़ा गर्क

Delhi News: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार पर विफलता और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में दिल्ली की स्थिति बिगड़ी है, और मंत्रियों को इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने पेंशन, राशन कार्ड, और बुनियादी सुविधाओं की कमी पर भी सवाल उठाए.

Delhi News: वीरेंद्र सचदेवा का AAP पर हमला, बोले- कर दिया दिल्ली का बेड़ा गर्क

Delhi News: दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक बार फिर दिल्ली की आम आदमी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली सरकार पर राष्ट्रीय राजधानी की स्थिति को खराब करने का आरोप लगाया. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, "दिल्ली की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में दिल्ली का जो बेड़ा गर्क किया है, उसका गुस्सा अब दिल्ली सरकार को झेलना पड़ेगा. मनीष सिसोदिया खुद जमानत पर छूटे हैं. देवली और सुल्तानपुरी में उनका विरोध हुआ. यहां उन्होंने लोगों को सुविधाएं देने की बजाय सड़कों पर मरने के लिए छोड़ दिया." उन्होंने दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, "दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी का बुधवार को उत्तम नगर में बुजुर्गों ने घेराव किया. दिल्ली में बुजुर्गों को पेंशन नहीं मिल रही है और राशन कार्ड भी नहीं बन पा रहे हैं. यहां सड़कों का बुरा हाल है और पीने का पानी भी नहीं है. आखिर दिल्ली सरकार कर क्या रही है."

दिल्ली की प्रशासन पूरी तरह फेल!
वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "दिल्ली का प्रशासन पूरी तरीके से फेल हो चुका है. आम आदमी पार्टी के जो मंत्री हैं, वह सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं. उन्हें दिल्ली की जनता से कुछ लेना देना नहीं है. मैं सिर्फ यही कहूंगा कि दिल्ली सरकार के मंत्रियों को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए. जब जन आक्रोश इतना है तो इनको पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है."

ये भी पढ़ें: Delhi: 11 दिन बाद खत्म हुई AIIMS के रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल, SC की अपील पर फैसला

AAP पर लगाए आरोप
उन्होंने आम आदमी पार्टी के आरोपों पर कहा, "स्वतंत्रता दिवस हमारा राष्ट्रीय पर्व है और दिल्ली सरकार की मंत्री कहती हैं कि जेल में बंद केजरीवाल की तस्वीर को 15 अगस्त से जुड़े कार्यक्रम में नहीं लगाया गया. सब जानते हैं कि अरविंद केजरीवाल, भ्रष्टाचार, चोरी और दलाली के कारण जेल में बंद हैं. ऐसी बात करना आम आदमी पार्टी की सरकार का काम है. मेरा मानना है कि अधिकारियों ने बहुत अच्छा काम किया है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news