Arvind Kejriwal Bail: CM केजरीवाल को जमानत के लिए करना पड़ेगा और इंतजार, SC में सुनवाई टली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2395822

Arvind Kejriwal Bail: CM केजरीवाल को जमानत के लिए करना पड़ेगा और इंतजार, SC में सुनवाई टली

Arvind Kejriwal Bail: कथित शराब घोटाला मामले में जेल में बंद CM अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टल गई है. अब इस मामले की सुनवाई 5 सितंबर को होगी.

Arvind Kejriwal Bail: CM केजरीवाल को जमानत के लिए करना पड़ेगा और इंतजार, SC में सुनवाई टली
LIVE Blog

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में जेल में बंद CM अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी थी, जो टल गई है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 5 सितंबर को होगी. CM के ED मामले में अंतरिम जमानत मिल चुकी है, लेकिन CBI मामले में वो जेल में हैं. इससे पहले 14 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें जमानत देने से इनकार का दिया था और जांच एजेंसी को नोटिस जारी करके 23 अगस्त तक जवाब मांगा था. केजरीवाल ने 2 याचिकाएं दाखिल की हैं, जिसमें उन्होंने CBI गिरफ्तारी की वैधता को चुनौती देने के साथ जमानत की मांग की है. सीबीआई ने इनमे से एक पर जवाब दाखिल किया है. CBI ने दूसरी याचिका पर जवाब के लिए समय मांगा. कोर्ट ने CBI को दूसरी मांग पर जवाब दाखिल करने के लिए 7 दिन का समय दिया. 

 

23 August 2024
13:40 PM

Gurugram: BJP चुनाव समिति की बैठक जारी

 

12:54 PM

Haryana illegal mining case: दिल्ली हाई कोर्ट ने आरोपी वेद पाल सिंह तंवर को अंतरिम जमानत दिए जाने के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर नोटिस जारी किया 

 

12:31 PM

Delhi: UP के CM योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की

 

12:08 PM

Election 2024: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की 

 

11:50 AM

Arvind Kejriwal Bail: CM केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई टली
आबकारी नीति मामले में CBI की ओर से दर्ज केस में अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली. कोर्ट अब 5 सितंबर को सुनवाई करेगा. केजरीवाल ने 2 याचिकाएं दाखिल की हैं. उन्होंने CBI गिरफ्तारी की वैधता को चुनौती देने के साथ जमानत की मांग की है. सीबीआई ने इनमे से एक पर जवाब दाखिल किया है. CBI ने दूसरी याचिका पर जवाब के लिए समय मांगा. कोर्ट ने CBI को दूसरी मांग पर जवाब दाखिल करने के लिए 7 दिन का समय दिया. 

 

11:40 AM

Delhi Rain: दिल्ली के कई इलाकों में शिरू हुई झमाझम बारिश

 

11:25 AM

Coaching centre deaths case: कोचिंग सेंटर हादसे में दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने चारों सह-मालिकों की नियमित जमानत याचिका खारिज की

 

11:03 AM

Delhi से मंत्री आतिशी की PC LIVE

 

10:45 AM

Noida: फर्जी IAS बनकर घूम रहा युवक गिरफ्तार
नोएडा में फर्जी IAS बनकर घूम रहा युवक गिरफ्तार. फर्जी IAS, 2 गनर, ड्राइवर के साथ घूमता था और खुद को गृह मंत्रालय में ज्वाइंट डायरेक्टर बता रहा था. दोनों गनर को भी पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने था दो पिस्टल, एक गाड़ी और चार मोबाइल भी बरामद किए हैं. 

 

10:22 AM

Gurugram: चुनाव समिति कि बैठक का दूसरा दिन
बीजेपी कि चुनाव समिति कि बैठक का दूसरा दिन, 17 जिलों कि सभी विधानसभा पर होगी चर्चा. गुरूवार को दो लोकसभा के 5 जिलों कि विधानसभा सभा पर चर्चा हो चुकी है. सीएम नायब सिंह सैनी, प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली, पूर्व सीएम मनोहर लाल, धर्मेंद्र प्रधान, बिपल्ब देव समेत संगठन के तमाम पद अधिकारी रहेंगे मौजूद. करीब 10.30 बजे बैठक शुरू होगी.

 

09:58 AM

National Space Day: PM मोदी ने चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुवीय क्षेत्र पर चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के उपलक्ष्य में पहले राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस पर राष्ट्र को शुभकामनाएं दीं

 

09:45 AM

UP Police Constable Exam 2024: संयुक्त सीपी शिवहरि मीना ने दी तैयारियों की जानकारी

 

09:30 AM

UP Police Constable Exam 2024: परीक्षा केंद्र पर इन चीजों को ले जाने की मनाही

 

09:22 AM

UP Police Constable Exam 2024: नोएडा में कड़ी सुरक्षा के बीच होगी पुलिस कांस्‍टेबल भर्ती परीक्षा 
नोएडा में 23 से 31 अगस्त तक पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है, जिसका आज पहला दिन है. दो पाली में आयोजित होने वाली परीक्षा में एक पाली में 7 हजार से ज्यादा उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होंगे, जिसकी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है. साथ ही सभी सेंटर पर CCTV कैमरे से भी नजर रखी जा रही है. साथ ही पुलिस बल की भी तैनाती की गई है. 

 

09:03 AM

Delhi: राजधानी के 1 लाख बुजुर्गों की वृद्धावस्था पेंशन जाना हुई शुरू 

 

08:55 AM

Delhi: मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

 

08:34 AM

Delhi Weather Update: मौसम विभाग ने दिल्ली में 23 से 25 अगस्त तक येलो अलर्ट जारी किया
दिल्लीवासियों के लिए अच्छी खबर है. मौसम विभाग ने एक बार फिर दिल्ली में झमाझम बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है. दिल्ली में 23 से 25 अगस्त तक येलो अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली से सटे नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम सहित आस-पास के सभी शहरों में 3 दिनों तक मौसम खुशनुमा बने रहने के आसार हैं. 

 

08:18 AM

Delhi news: दिल्ली पुलिस मे अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरोह की सदस्य को किया गिरफ्तार

 

07:58 AM

Haryana News: कांग्रेस ने JJP पर कसा तंज
JJP विधायकों के लगातार पार्टी छोड़ने के बाद हरियाणा कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कांग्रेस पर तंज कसा है. कांग्रेस ने लिखा कि 'अगर विधायक भागने का ओलंपिक में कोई गेम होता तो जेजेपी भी एक गोल्ड मेडल ले आती.'

07:45 AM

Neeraj Chopra Lausanne Diamond League:सीजन बेस्ट थ्रो के साथ लुसाने डायमंड लीग  2024 में दूसरे स्थान पर रहे नीरज चोपड़ा 
नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए देश का नाम रोशन किया है. नीरज ने लुसाने डायमंड लीग  2024 में सीजन का बेस्ट थ्रो करके दूसरा स्थान हासिल किया. नीरज ने 89.49 मीटर थ्रो करके पेरिस ओलंपिक का अपना रिकॉर्ड तोड़ दिया. 

 

07:28 AM

Arvind Kejriwal Bail:CM केजरीवाल की जमानत पर SC में सुनवाई 
शराब घोटाला मामले में जेल में बंद CM अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी.

 

01:12 AM

Brij Bhushan Sharan Singh: WFI के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह कथित यौन उत्पीड़न मामले में सुनवाई के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे

 

Trending news