Live Update: बड़ी खबर...गुरुग्राम में वार्डबंदी के बाद सीटों का ड्रा भी हुआ पूरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2042674

Live Update: बड़ी खबर...गुरुग्राम में वार्डबंदी के बाद सीटों का ड्रा भी हुआ पूरा

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Live Update: बड़ी खबर...गुरुग्राम में वार्डबंदी के बाद सीटों का ड्रा भी हुआ पूरा
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

04 January 2024
23:10 PM

मोनू मानेसर को एक मामले में जमानत मिल चुकी है. अब उसे गुरुग्राम से राजस्थान लेकर जाया जाएगा.

22:32 PM

हरियाणा बीजेपी मिशन 2024 की तैयारी में जुटी कल 10:30 बजे नव नियुक्त जिला अध्यक्षों की होगी बैठक. यह बैठक पंचकूला स्थित बीजेपी के पंच कमल कार्यालय में होगी. बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी और संगठन मंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही दोपहर बाद युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की भी बैठक होगी.

22:31 PM

कांग्रेस राष्ट्रीय गठबंधन समिति की बैठक पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर हुई.

22:29 PM

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता के आवास पर पहुंचे.

21:04 PM

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के आवास पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, स्पीकर के पंचकूला स्थित आवास पर पहुंचे जे पी नड्डा. इसके बाद पहुंचेंगे पंचकूला के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे मुलाकात.

21:01 PM

खेल मंत्रालय के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगा WFI!

19:14 PM

Delhi Cold: दिल्ली के सफदरजंग में अधिकतम तापमान 12.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से सात डिग्री कम है. अगले 2-3 दिनों के लिए ठंड और बढ़ने की उम्मीद है. 9 तारीख को हल्की बारिश की उम्मीद भी है. 11 जनवरी के बाद ही राहत मिलने की उम्मीद है.

18:36 PM

Big Breaking: कांग्रेस पार्टी की एलायंस कमेटी आज मल्लीकार्जुन खरगे को देगी अपनी रिपोर्ट शाम 6 बजे के बाद सीट शेयरिंग को लेकर कमेटी सौंपेगी रिपोर्ट.

17:37 PM

Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिज्बुल मुजाहिदीन संगठन के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. वह जम्मू-कश्मीर में विभिन्न आतंकी घटनाओं में शामिल है. गिरफ्तार आतंकी का नाम जावेद मट्टो है.

17:20 PM

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा भेजे गए समन पर केंद्रीय मंत्री वी के सिंह ने कहा, "शराब घोटाले की जांच तो होगी और इनके (अरविंद केजरीवाल) भी तार जुड़े हुए हैं. उनको जांच से डर क्यों लग रहा है. अगर वो बिल्कुल सच्चे हैं. आपकी छवि और अच्छी होगी अगर आप जांच में साथ देंगे.

16:57 PM

Big Breaking: इनकम टैक्स की बड़ी रेड. दिल्ली NCR के तीन बड़े बिल्डर्स के ठिकानों पर आईटी का छापा. भूटानी लॉजिक्स 108 एडवेंट बिल्डर्स के ठिकानों पर छापेमारी जारी. नोएडा ,गाजियाबाद, दिल्ली में IT की नोएडा यूनिट कर रही छापेमारी.

16:45 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा भेजे गए समन पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, "ऐसा कोई सगा या विभाग नहीं, जिसे AAP और अरविंद केजरीवाल ने ठगा नहीं. केवल शराब ही नहीं दवाई में भी और जांच में ना जाने से लेकर जांच करवाने में भी जो भ्रष्टाचार अरविंद केजरीवाल और AAP की सरकार ने किया है, उसकी एक के बाद एक परतें खुलती जा रहीं हैं.

15:48 PM

स्पेशल सेल ने हिजबुल के आतंकी को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी को किया गिरफ्तार.

15:30 PM

खराब दवा मामले में CBI जांच!
दिल्ली में एक और मामले में CBI की जांच. खराब दवा मामले में LG ने दी CBI जांच की मंजूरी.

 

12:26 PM

एम्स में सुबह 5 बजे लगी आग, प्रशासन के मुताबिक कोई नुकसान नहीं

आज सुबह 5:25 पर एम्स के रिप्रोडक्टिव बायोलॉजी विभाग के कमरा नंबर 2090 में आग लगी. इस कमरे में रखे एक फ्रिज में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से यह आग लग गई थी. यह कमरा दूसरी मंजिल पर बना हुआ है. एम्स में मौजूद फायर सर्विस की सुविधा को तुरंत अलर्ट किया गया.

12:01 PM

सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम केजरीवाल ने ईडी के समन को गैर कानूनी बताते हुए कहा कि अगर घोटाला हुआ होता तो कुछ पैसे तो मिलते, लेकिन एक भी पैसा जांच एजेंसियों को नहीं मिला. पिछले कुछ महीनों से हमारे नेता जेल में बंद हैं, लेकिन उनके खिलाफ एजेंसियों को कोई सबूत नहीं मिला है.

11:44 AM
Breaking: केजरीवाल सरकार की बड़ी मुश्किले, LG ने इस केस में दिए जांच के आदेश
 
ख़राब क्वालिटी की दवा के मामले में CBI जाँच के आदेश के बाद दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने एक और मामले में CBI जाँच के आदेश दिए उपराज्यपाल कार्यालय के मुताबिक़ दिल्ली सरकार द्वारा चलाए जा रहे मोहल्ला क्लीनिक में फर्जी मरीजों के नाम पर किए गए पैथोलॉजी और रेडियोलॉजी टेस्ट
11:23 AM

कोहरे के चलते हादसा

पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार थाने में तैनात हेड कांस्टेबल मनीष जब सरकारी वाहन से सुरक्षा के लिए विकास मार्ग पर गश्त कर रहे थे।उसी समय घाना कोहरे होने के कारण उनको आगे का रास्ता नहीं दिखाई दिया.

11:21 AM

जींद में शीत लहर का कहर जारी

हरियाणा के जींद जिले में भी पिछले कई दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ने से वाहनों की रफ्तार कम हो गई है. शीत लहर गेहूं की फसल के लिए लाभदायक साबित होगी. वही बुजुर्गों के लिए कहर भरपा रही है.

11:19 AM

कांग्रेस MLA सुरेंद्र पंवार के घर पर रेड 

 

COVID updateचौबीस घंटे में कुल एक्टिव मामले - 79424 घंटे में 2 मौतें - कर्नाटक और केरल में एक - एक मौत India में कुल कोरोना केस - 4423

 

11:18 AM

सोनीपत ब्रेकिंग न्यूज़: अवैध माइनिंग को लेकर हरियाणा में कई जगह ईडी की छापेमारी

सोनीपत के कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र पंवार के घर पहुंची ईडी की कई टीम पहुंची. घर माइनिंग को लेकर कागजात खंगाल रहे हैं ईडी के अधिकारी

11:12 AM

12 बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ED समन मामले में केजरीवाल करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

 

11:08 AM

केजरीवाल को आज चौथा समन जारी करेगा ED

10:11 AM

दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना जबकतरों से की

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले मामले में ईडी के द्वारा तीसरी बार नोटिस भेजे जाने के बाद भी जब पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर नहीं पहुंचे. तब आप दिल्ली पुलिस के द्वारा उनके आवास पर पुलिस के सख्त पहरेदारी बढ़ा दी गई है.

10:09 AM

ब्रेकिंगः यमुनानगर से इनलो पार्टी के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के कार्यालय ओर घर पर ईडी की रेड

बता दे की यमुनानगर से इनेलो पार्टी के पूरा विधायक दिलबाग सिंह का माइनिंग से जुड़ा कारोबार है।।
माइनिंग से जुड़े कारोबार को लेकर की जा रही है रेड

09:27 AM

कैथल में बड़ा ठंड का टॉर्चर न्यूनतम तापमान पहुंचा 4 डिग्री

उत्तरी भारत में जहां ठंड का प्रकोप बढ़ रहा है वहीं कैथल में ठंड का टॉर्चर बढ़ गया है न्यूनतम तापमान 4 डिग्री पहुंच गया है और नए साल में पहली बार धुंध और कोहरे ने पूरे शहर को अपनी चादर में लपेट लिया है जिससे विजिबिलि कम हुई है

08:28 AM

दिल्ली के CM आवास को पुलिस ने घेरा

आप म आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री लगातार सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर यह बात साझा करते हुए नजर आ रहे हैं कि आज ईडी की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंच सकती है पूछताछ के दौरान उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है इस खबर के सामने आते ही सीएम आवास को चारों तरफ से दिल्ली पुलिस के जवानों ने घेर रखा है.

08:27 AM

दिल्ली मे कोहरे के साथ साथ ठंड शीत लहर से लोग परेशान हुऐ अलो सहारा ले रहे है

देश के पाहड़ी इलाकों मे बर्फ गिरने से उत्तरी भारत में ठंड का प्रकोप दिख रहा है. राजधानी दिल्ली में भी ठंड का सितम देखने को मिल रहा है कोहरा. ठंड और शीतलहर के चलते लोग परेशान है.

07:49 AM

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की सोसायटी के मुख्य द्वार पर सुरक्षा बढ़ाई

07:34 AM
07:33 AM
07:27 AM

ब्रेकिंग न्यूजः आम आदमी पार्टी सूत्रों का दावा, ED आज सुबह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कर सकती है रेड मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कर सकती है गिरफ्तार..

07:24 AM
07:23 AM
06:38 AM

सौरभ भारद्वाज और आतिशी का बड़ा दावा, बोले- CM केजरीवाल को ED गिरफ्तार करने वाली है,

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया कि सुनने में आ रहा है 4 जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर ईडी पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार करने वाली है. वहीं, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि खबरें आ रही हैं कि ईडी कल सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर छापेमारी करने जा रही है.

Trending news