LJP सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप मामले में FIR दर्ज, कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow1985712

LJP सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप मामले में FIR दर्ज, कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

FIR lodged against LJP MP Price Raj in rape case. प्रिंस राज बिहार के समस्तीपुर से सांसद हैं. कोर्ट के आदेश के बाद सांसद के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया FIR.  

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गाया है. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने सांसद के खिलाफ FIR दर्ज किया. प्रिंस राज बिहार के समस्तीपुर से सांसद हैं. 

बता दें कि 3 महीने पहले पीड़िता ने थाने में अपनी शिकायत दी थी. लेकिन तब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. जिसके बाद पीड़िता ने मदद के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने 9 सितंबर को सांसद के खिलाफ मामला दर्ज किया. 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पीड़‍िता काफी लंबे समय से दिल्‍ली के थानों के चक्‍कर लगा रही थी. लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने अब इस मामले में FIR दर्ज की है. पीड़िता सोशल मीडिया के जरिए कई बार आरोप लगा चुकी है कि राजनीतिक प्रभाव के चलते पुलिस उसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही. पीड़िता यह भी बता चुकी है कि वह प्रिंस राज के साथ लंबे समय तक रही. दिल्‍ली की यह लड़की लोक सभा चुनाव के दौरान प्रिंस के समर्थन में प्रचार करने के लिए समस्‍तीपुर भी गई थी.

VIDEO-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news