Delhi Road Rage Case: बाइक सवार को टक्कर मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, स्कॉर्पियो कार भी सीज
Advertisement

Delhi Road Rage Case: बाइक सवार को टक्कर मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, स्कॉर्पियो कार भी सीज

Delhi Road Rage Case: दिल्ली रोड रेज मामले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी को भी सीज किया गया है. आरोपी का नाम अनुज चौधरी है और उसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है. वह एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है.

दिल्ली रोड रेज मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Delhi Road Rage Case: दिल्ली रोड रेज मामले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी को भी सीज किया गया है. आरोपी का नाम अनुज चौधरी है और उसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है. वह एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है. 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिंद्रा स्कॉर्पियो कार का ड्राइवर बाइक सवार को टक्कर मारकर भागता नजर आ रहा है. यह घटना रविवार को दिल्ली के अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Delhi Metro: मेट्रो में खराबी के कारण बेहाल हुए लोग, स्टेशन पर उमड़ी लोगों की भीड़

 

यह वीडियो एक दूसरे बाइक सवार ने बनाया है, जो उनके साथ ही था. न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से पोस्ट किए गए इस वीडियो में बाइक सवार और  स्कॉर्पियो के ड्राइवर के बीच कहासुनी हो रही है. इसके बाद स्कॉर्पियो सवार बाइक को टक्कर मारकर भाग जाता है. बाइक सवार ने कहा कि वह अपने 8-10 दोस्तों के साथ गुरुग्राम से लौटकर वापस आ रहा था. 

क्या बोला बाइक सवार

एएनआई से बाइक सवार ने कहा, 'मैं गुरुग्राम से दिल्ली अपने 8-10 दोस्तों के साथ लौट रहा था और तभी स्कॉर्पियो सवार हमारे करीब आया और रैश ड्राइविंग करने लगा. उसने मेरे दोस्त को धमकाया और गाली भी दी. मेरे दोस्तों ने बाइक धीमी कर ली लेकिन मैंने गाड़ी आगे चलाई. इसके बाद उसने स्पीड बढ़ाई और मेरी बाइक को टक्कर मारकर भाग गया.'

Defence Acquisition: आत्मनिर्भरता की तरफ बड़ा कदम, 76 हजार करोड़ के हथियार खरीद को मंजूरी

 

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और जांच में जुट गई. अब दिल्ली पुलिस ने स्कॉर्पियो की पहचान कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है. पुलिस ने बाइक सवारों से भी लिखित में शिकायत दर्ज कराने को कहा है.

लाइव टीवी

Trending news