दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने काटा मनोज तिवारी का चालान, बिना हेलमेट चला रहे थे मोटरसाइकिल
Advertisement

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने काटा मनोज तिवारी का चालान, बिना हेलमेट चला रहे थे मोटरसाइकिल

दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक विंग ने तिरंगा बाइक रैली (Tiranga Bike Rally) के दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर हेलमेट नहीं पहनने, बिना लाइसेंस के बाइक चलाने और अन्य कागजात नहीं होने पर 1,000 रुपये का चालान जारी किया है. भाजपा सांसद पर नहीं थे बाइक के पेपर्स भाजपा की ओर

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने काटा मनोज तिवारी का चालान, बिना हेलमेट चला रहे थे मोटरसाइकिल

Delhi Police: दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक विंग ने तिरंगा बाइक रैली (Tiranga Bike Rally) के दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर हेलमेट नहीं पहनने, बिना लाइसेंस के बाइक चलाने और अन्य कागजात नहीं होने पर 1,000 रुपये का चालान जारी किया है.

भाजपा सांसद पर नहीं थे बाइक के पेपर्स

भाजपा की ओर से देशभर में तिरंगा बाइक रैली का आयोजन किया गया. दिल्ली में यह मध्य दिल्ली के लाल किला इलाके में आयोजित किया गया था. पुलिस ने बताया कि तिवारी पर बिना हेलमेट, बिना लाइसेंस और प्रदूषण व पंजीकरण प्रमाण पत्र के बाइक चलाने का चालान किया गया. 

ट्वीट कर बताया- भरेंगे चालान

मनोज तिवारी ने कहा है कि कानून का उल्लंघन करने पर वह जुर्माना भर देंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'आज हेलमेट न पहनने के लिए बहुत खेद है. मैं चालान का भुगतान करूंगा. इस फोटो में वाहन की स्पष्ट नंबर प्लेट दिखाई दे रहा है और स्थान लाल किला था. आप सभी से अनुरोध है कि बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन न चलाएं.'

बाइक के मालिक का भी चालान

बता दें कि मनोज तिवारी किसी और की बाइक चला रहे थे. इसलिए पुलिस ने बाइक के असली मालिक का भी चालान कर दिया है.

भाजपा मना रही इस बात का जश्न

भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर मनाए जा रहे ‘आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत केंद्रीय मंत्रियों और युवा सांसदों सहित कई सांसदों ने बुधवार को लाल किले से शुरू हुई ‘तिरंगा बाइक रैली' में हिस्सा लिया. देश के नागरिकों में देशभक्ति की भावना बढ़ाने के मकसद से यह ‘तिरंगा बाइक रैली' आयोजित की गई.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news