हैवानियत: डेढ़ साल के बेटे को जहर देकर मार डाला, वजह जानकर छलक पड़ेंगे आंसू
Advertisement
trendingNow1999964

हैवानियत: डेढ़ साल के बेटे को जहर देकर मार डाला, वजह जानकर छलक पड़ेंगे आंसू

Upset with son's for crying, man gives him poison: कटिहार में हुई इस वारदात के बारे में जिसने भी सुना वो दंग रह गया. बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद मां उसे अस्पताल लेकर गई. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

 

सांकेतिक तस्वीर

पटना: बिहार (Bihar) में पिता से हैवान बने एक शख्स पर बेटे की हत्या का आरोप लगा है. आरोपी ने अपने डेढ़ साल के बच्चे को सिर्फ इसलिए मार दिया कि वो लगातार रो रहा था. 24 साल के पिता ने कथित तौर पर बच्चे को जहर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

  1. मासूम बेटे का कत्ल
  2. जहर देकर मार दिया
  3. कटिहार की वारदात

पत्नी के जाने के बाद वारदात

रिश्तों के कत्ल की ये खौफनाक वारदात बीते शुक्रवार को कटिहार जिले के वीरा चांदपुर गांव में सामने आई. घटना के दिन बच्चा रो रहा था जिसकी मां पूनम देवी घर से बाहर चली गई थी. लड़के का पिता, मुन्ना मंडल बच्चे की देखभाल कर रहा था. बच्चे के लगातार रोने से गुस्साए आरोपी ने उसे मारने के लिए घर में रखे जहर का इस्तेमाल किया. बच्चे की मां घर लौटी तो उसने देखा कि बेटा पति की गोद में था लेकिन उसमें जान नहीं थी. 

ये भी पढ़ें- नवजात बेटे को हवा में उछाल कर मार डाला, बोला- पैसे नहीं खर्च करना चाहता था उस पर

आरोपी फरार

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी पिता, पेशे से ऑटो ड्राइवर है जिसने पत्नी को बताया कि उसने बच्चे को दूध की जगह जहर दे दिया. ये सुनते ही बौखलाई मां ने शोर मचाकर मदद की गुहार लगाई. जिसके बाद बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. पोठिया पुलिस से मुताबिक मंडल की पत्नी पूनम की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. वहीं आरोपी पिता अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर बताया जा रहा है.

LIVE TV

Trending news