UP: साली के प्यार में 8 बच्चों के पिता ने काट दी बीवी की गर्दन, खेत से बरामद हुई बॉडी

Man Kills Wife To Marry His Sister In Law: आरोपी ने सोचा था कि पत्नी की मौत के बाद उसके ससुराल वाले बच्चों की देखभाल के मद्देनजर साली से उसकी शादी के लिए मान जाएंगे.

UP: साली के प्यार में 8 बच्चों के पिता ने काट दी बीवी की गर्दन, खेत से बरामद हुई बॉडी
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) से प्यार और उसके लिए हत्या का एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. दरअसल यहां 8 बच्चों के पिता ने साली से शादी के चक्कर में धारदार हथियार से अपनी पत्नी की गर्दन काट (Man Kills Wife To Marry Her Sister) दी. वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

खेत से बरामद हुई पीड़िता की बॉडी

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बीते 10 जून को संभल के असमोली इलाके के एक खेत से पीड़िता की बॉडी को बरामद किया था. जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी पति अटार सिंह को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- महिला ने सोते हुए पति पर डाला चीनी मिला हुआ खौलता पानी, दर्दनाक तरीके से दी मौत

आरोपी ने दर्ज कराई थी पत्नी के लापता होने की शिकायत

संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी ने खुद इस मामले में पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. लेकिन जांच टीम को शुरुआत से ही पीड़ित महिला के पति के ऊपर शक था. वारदात में इस्तेमाल हुआ हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

पत्नी को मारने के लिए बनाया था ये प्लान

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी अटार सिंह के उसकी पत्नी की बहन यानी साली से अवैध संबंध थे. जिसका विरोध उसकी पत्नी जोगेंद्र देवी बार-बार कर चुकी थी. साली से शादी करने के रास्ते में रोड़ा बनी पत्नी को हटाने के लिए आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने सोचा था कि पत्नी की मौत के बाद उसके ससुराल वाले बच्चों की देखभाल के मद्देनजर साली से उसकी शादी के लिए मान जाएंगे.

ये भी पढ़ें- बहस के बाद पहले मां को मार डाला, फिर किए हजार टुकड़े और पका कर खा गया

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश किया, कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं. घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.