WATCH: UP में वनमंत्री के भतीजे की दबंगई, होमगार्ड को पीटा; VIDEO वायरल
Advertisement

WATCH: UP में वनमंत्री के भतीजे की दबंगई, होमगार्ड को पीटा; VIDEO वायरल

Viral Video Bareilly: बरेली में जिस होमगार्ड की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है उसका आरोपी कोई आम आदमी नहीं बल्कि यूपी के रसूखदार मंत्री का भतीजा है. जिसके बाद लोग सरकार से इस मामले में इंसाफ मांग रहे हैं.

WATCH: UP में वनमंत्री के भतीजे की दबंगई, होमगार्ड को पीटा; VIDEO वायरल

Bareilly News: यूपी के बरेली जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में है. ये कोई वाहवाही लूटने वाला वीडियो नहीं बल्कि गलत वजह से वायरल हुआ वीडियो है जिसमें एक होमगार्ड को पीट रहा आरोपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की कैबिनेट के सहयोगी यानी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार के वन मंत्री अरुण कुमार (Forest Minister Arun Kumar) का भतीजा है.

चाचा मंत्री-भतीजा बेलगाम?

इस वीडियो पर लोग तरह तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मामला बरेली का है जहां वन मंत्री अरुण कुमार के भतीजे की दबंगई सामने आई है. अरुण कुमार का भतीजा अमित अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक होमगार्ड को पीट रहा है. हमले और मारपीट की घटना को किसी चश्मदीद ने रिकॉर्ड करके इंटरनेट पर डाल दिया. उसके बाद वो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें- Nupur Sharma Controversy: आज कानपुर से कश्मीर तक अलर्ट, जानिए आखिर क्या है इसकी वजह

आप भी देखिए VIDEO

दो दिन पुराना मामला

ये मामला 2 दिन पुराना और इज्जत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मंडी समिति के सामने का है. अचानक तड़के सुबह 3 बजे ये घटनाक्रम सामने आया. बताया जा रहा है कि इस मारपीट से पहले वहां एक बीयर पार्टी चल रही थी. हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से फिलहाल जांच की बात कही जा रही है. वहीं इस मामले की एनसीआर दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें- Weather Update: देश के इन हिस्सों में अगले 3 दिन तक झमाझम बारिश, IMD ने जताया अनुमान

Trending news