अरुण जेटली के निधन पर फ्रांस ने जताया दुख, कहा...
Advertisement

अरुण जेटली के निधन पर फ्रांस ने जताया दुख, कहा...

भारत में फ्रांस के राजदूत अलेक्जेंड्रे ज़िग्लर ने कहा है कि भारत ने अपने पूर्व वित्‍त मंत्री और राज्‍यसभा की सबसे अहम आवाज को आज खो दिया है. 

पूर्व वित्‍तमंत्री अरुण जेटली के निधन पर फ्रांस के राजदूत ने अपनी संवेदना प्रकट की हैं.

नई दिल्‍ली: भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर फ्रांस ने गहरा दुख जताया है. भारत में फ्रांस के राजदूत अलेक्जेंड्रे ज़िग्लर ने अपनी शोक संवेदना प्रकट करते हुए एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है कि फ्रांस की तरफ से, मैं अरुण जेटली जी के परिवार एवं उनके प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं. 

यह भी पढ़ें: अरुण जेटली के निधन पर PM मोदी ने कहा, 'मैंने एक ऐसा दोस्‍त खो दिया...'

भारत में फ्रांस के राजदूत अलेक्जेंड्रे ज़िग्लर ने कहा है कि भारत ने अपने पूर्व वित्‍त मंत्री और राज्‍यसभा की सबसे अहम आवाज को आज खो दिया है. दुख की इस घड़ी में फ्रांस भारत और अरुण जेटली के परिजनों के साथ खड़ा है. उल्‍लेखनीय है कि उल्‍लेखनीय है कि पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार दोपहर दिल्‍ली के एम्‍स हॉस्पिटल में निधन हो गया है. 

यह भी पढ़ें: अरुण जेटली के निधन के बाद पसरा मातम, राष्‍ट्रपति समेत कई हस्तियों ने जताया दुख

fallback

यह भी पढ़ें: क्रिकेट से खास लगाव था अरुण जेटली को, DDCA में था उनका खासा रूतबा

 

पूर्व वित्‍तमंत्री अरुण जेटली को 9 अगस्‍त को एम्‍स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. एम्‍स प्रशासन के अनुसार, अरुण जेटली का निधन शनिवार को दोपहर 12:07 बजे हुआ है. पिछले दिनों अरुण जेटली को एक्‍स्‍ट्राकारपोरल मेंब्रेन ऑक्‍सीजनेशन (ECMO) और इंट्रा ऐरोटिक बैलून (IABP) सपोर्ट पर रखा गया था.

यह भी पढ़ें: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का जाना भारतीय राजनीति में अपूर्णीय क्षति: ओम बिरला

LIVE TV:

Trending news