ड्रग एडिक्ट ​ने अपनी सगी मां को भी नहीं छोड़ा, दिवाली की रात चाकू की नोंक पर किया रेप
Advertisement

ड्रग एडिक्ट ​ने अपनी सगी मां को भी नहीं छोड़ा, दिवाली की रात चाकू की नोंक पर किया रेप

Drug Addict Son Rapes Mother: पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने खुद पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपने बेटे के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- Pexels

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Shocking Incident) सामने आया है. यहां एक ड्रग एडिक्ट लड़के (Drug Addict Boy) ने दिवाली (Diwali) की रात चाकू की नोक पर अपनी ही मां का रेप (Rape) कर दिया. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  1. अपनी ही मां के साथ की दरिंदगी
  2. बेटे को कभी माफ नहीं करूंगी- पीड़िता
  3. दरिंदे ने मां को चाकू से डराया

नशेड़ी बेटे ने किया मां का रेप

जान लें कि ये घिनौनी वारदात गाजियाबाद (Ghaziabad) के टीला मोड़ (Teela Mod) थाना क्षेत्र की एक झुग्गी बस्ती में गुरुवार की रात उस समय हुई जब युवक शराब के नशे में घर पहुंचा. उसने अपनी ही मां की गर्दन पर चाकू रख दिया और फिर कथित रूप से उसके साथ दरिंदगी की. महिला ने कहा कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसका बेटा उसके साथ ऐसा भी कर सकता है. मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगी.

ये भी पढ़ें- समुद्र के तट पर मरी हुई मिली 19 मीटर लंबी और 15 टन की व्हेल, नहीं कर पाई संघर्ष

आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस का एक्शन

बता दें कि महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस स्टेशन (Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ड्रग के अलावा शराब का भी आदी है.

घिनौनी वारदात के बाद महिला खुद पहुंची थाने

पुलिस अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इस घिनौनी वारदात के बाद महिला खुद पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news