close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP किसान मोर्चा प्रमुख ने कहा, 'किसानों के लिए सरकार जल्द करेगी बड़ी घोषणा'

बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि ग्रामीण विकास और कृषि क्षेत्र के लिये सरकार ने कई ‘ऐतिहासिक’ फैसले किए हैं.

BJP किसान मोर्चा प्रमुख ने कहा, 'किसानों के लिए सरकार जल्द करेगी बड़ी घोषणा'
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: सत्ताधारी भाजपा के एक वरिष्‍ठ नेता ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र जल्द ही किसानों की आय बढ़ाने के उद्देश्य से एक ‘‘बहुत बड़े फैसले’’ की घोषणा करेगी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि ग्रामीण विकास और कृषि क्षेत्र के लिये सरकार ने कई ‘ऐतिहासिक’ फैसले किए हैं.

निकट भविष्य में किया जाएगा बड़ा फैसला
उन्होंने बताया कि निकट भविष्य में किसानों की समृद्धि के लिये एक बड़ा फैसला लिया जाएगा. इस बात की संभावना जताई जा रही है कि केंद्र सरकार किसानों के लिए उनकी जमीन के आधार पर किसी तरह के लागत मूल्य की योजना का ऐलान कर सकती है. मस्त ने हालांकि संभावित फैसले के बारे में कोई अतिरिक्त विवरण साझा करने से इनकार कर दिया.

कर्जमाफी स्थायी समाधान नहीं
उन्होंने यह भी कहा कि कर्जमाफी देश के किसानों की समस्याओं का स्थायी समाधान नहीं है. मस्त ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा अगले महीने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में अपने राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन करेगा और 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके समापन सत्र को संबोधित करेंगे.

(इनपुट - भाषा)