Nadia Gang Rape: मामले की जांच कर रही CBI, आज पीड़िता के पिता से कर सकती है बात
Advertisement
trendingNow11152496

Nadia Gang Rape: मामले की जांच कर रही CBI, आज पीड़िता के पिता से कर सकती है बात

Nadia Rape Case: पश्चिम बंगाल के हंसखली में हुए गैंग रेप मामले की जांच CBI कर रही है. इस मामले में TMC नेता के लिप्त होने की बात कही जा रही है. इस मामले में CBI आज पीड़िता के पिता से बातचीत कर सकती है.

Nadia Gang Rape: मामले की जांच कर रही CBI, आज पीड़िता के पिता से कर सकती है बात

Nadia Rape Case: केंद्रीय जांच एजेंसी CBI पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में सामूहिक बलात्कार की शिकार लड़की के पिता से गुरुवार को बात कर सकती है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. 

हथियारों का डर दिखाकर छीना शव

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव अंतिम संस्कार के लिए छीन लिया गया. केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की एक टीम बुधवार रात हंसखली पहुंची. टीम में दो महिला अधिकारी भी हैं. उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम हंसखली थाना गई और केस डायरी और जांच से संबंधित अन्य दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया. 

CBI दर्ज करेगी बयान

अधिकारी ने कहा, 'हमने केस डायरी और जांच से जुड़े अन्य दस्तावेज ले लिए हैं. हम आज लड़की के पिता से मिल सकते हैं और उनका बयान दर्ज कर सकते हैं.' अस्पताल में भर्ती पिता ने बुधवार को दावा किया था कि आरोपियों ने हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव छीन लिया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया. 

यह भी पढ़ें: China Praise Shahbaz Sharif: चीन को पसंद आया पाक PM का ये बयान, जमकर की तारीफ

पीड़िता के परिवार को मिल रहीं धमकियां

बता दें, लड़की के माता-पिता आरोप लगाते रहे हैं कि उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर मामले की शिकायत पुलिस में की गई तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. अधिकारी ने बताया कि सीबीआई की टीम मुख्य आरोपी के घर भी जा सकती है जहां अपराध हुआ था. 

TMC नेता पर लगे आरोप

गौरतलब है कि नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ 4 अप्रैल को एक पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी मौत हो गई थी. पीड़िता के परिवार का दावा है कि इस मामले में मुख्य आरोपी एक तृणमूल कांग्रेस पंचायत सदस्य का बेटा है.

LIVE TV

Trending news