कपल ने 70 साल के बुजुर्ग नौकर को मार डाला, वजह जानकर किसी को भी नहीं हुआ यकीन
Advertisement
trendingNow11062443

कपल ने 70 साल के बुजुर्ग नौकर को मार डाला, वजह जानकर किसी को भी नहीं हुआ यकीन

Husband and Wife Killed Servent: इस जोड़े को शक था कि बुजुर्ग नौकर, उनकी नाबालिग बच्ची के साथ गलत हरकतें करता है. दोनों ने उसे इतना पीटा कि उसने दम तोड़ दिया. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मानखुर्द (Mankhurd) में हुए इस हत्याकांड (Murder) के बाद पति और पत्नी ने लाश को एक सूनसान इलाके में ठिकाने लगा दिया.

सांकेतिक तस्वीर

मुंबई: महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के कुर्ला गोवंडी स्थित मानखुर्द (Mankhurd) इलाके में एक 70 साल बुजुर्ग नौकर की बेरहमी से हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस हत्याकांड (Murder) के आरोपी दंपति ने लकड़ी और डंडो से पीट पीटकर बुजुर्ग की हत्या कर दी थी. मुंबई की पुलिस (Mumbai Police) ने केस सॉल्व करते हुए पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

  1. मानखुर्द में मर्डर
  2. सहम गए लोग
  3. शक में मार डाला

शक होने पर पीट पीट कर मार दिया

दरअसल इस जोड़े को शक था कि उनका बुजुर्ग नौकर उनकी नाबालिग बच्ची के साथ गलत हरकतें करता है. इसी शक में इन दोनों ने नौकर की इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने नौकर की लाश को दूर ले जाकर सूनसान जगह पर ठिकाने लगा दिया. स्थानीय लोगों की तहरीर पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो बुजुर्ग के शरीर की कई हड्डियां टूटने का खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें- ACE ग्रुप के ठिकानों पर IT रेड, अखिलेश के करीबी हैं बिल्डर अजय चौधरी

फरारी के दौरान पुलिस ने दबोचा

इस मामले में कुछ निवासियों ने रोड पर शव को देखा तो फौरन मानखुर्द पुलिस को इत्तला दी. पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान मोहम्मद इस्मत के रूप में हुई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू की इस दौरान मानखुर्द (Mankhurd) पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए 5 टीमों का गठन किया. इससे पहले की टीम आरोपी के घर तक पहुंचती वो पत्नी और बच्चों समेत फरार हो गया. 

चेंबूर में मिली थी लोकेशन

पुलिस ने बताया कि आरोपी पटना जाने की तैयारी कर रहा था. पुलिस ने आईटी सर्विलांस और अन्य सोर्स को एक्टिव करके आरोपी पति, उसकी पत्नी फिरोजा जाफर (35) के साथ चेंबूर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबुल किया और आरोप लगाया कि जिस बुजुर्ग की हत्या हुई वो उनकी बेटी को छेड़ता था.

ये भी पढ़ें- यहां फटाफट हो रही है लड़कियों की शादी, हैरान करने वाली है वजह

मामला जानकर हैरान हुए लोग

हालांकि पुलिस को पड़ोसियों से पूछताछ में ऐसा कोई सबूत नही मिला है लेकिन जिस बेरहमी से बुजुर्ग की पिटाई की गई है वो पुलिस को भी हैरान कर रही है क्योंकि अगर लड़की से छेड़छाड़ हो रही थी तो आरोपियों को पुलिस में शिकायत करनी चाहिए थी. आरोपियों के जेल जाने के बाद इस कारनामें की चर्चा दूर दूर तक हो रही है.

ये भी पढ़ें- UP: ससुर ने किया कुत्ते का रेप, वीडियो बनाने पर बहू के साथ की ये 'हरकत'

LIVE TV

 

Trending news