पत्नी ने किया मटन बनाने से इनकार तो डायल करता रहा 100 नंबर, पुलिस ने पति पर लिया एक्शन
Advertisement

पत्नी ने किया मटन बनाने से इनकार तो डायल करता रहा 100 नंबर, पुलिस ने पति पर लिया एक्शन

पत्नी के मटन बनाने से इनकार (Not Cooking Mutton) करने पर पति के इस कदम को जानकर आप सभी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. पति ने इसे लेकर अपनी पत्नी की 100 नंबर पर शिकायत (Complaint) कर दी.

पत्नी ने किया मटन बनाने से इनकार तो पति ने डायल किया 100 नंबर

नई दिल्ली: तेलंगाना (Telangana) के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की शिकायत करने के लए छह बार 100 नंबर पर कॉल किया. इस व्यक्ति का नाम नवीन है और कॉल (Call) करते समय ये नशे में धुत था. नवीन अपनी पत्नी से नाराज चल रहा था. 

  1. तेलंगाना में हुआ अजीबोगरीब किस्सा
  2. पति ने की पत्नी की शिकायत
  3. मटन ना बनाने पर डायल किया 100 नंबर

मटन ना बनाने पर डायल किया 100 नंबर

होली (Holi) के त्योहार पर उसने अपनी पत्नी से मटन बनाने को कहा लेकिन पत्नी ने मना कर दिया. पत्नी के मटन ना बनाने पर नवीन ने गुस्से में 100 नंबर डायल कर पत्नी की शिकायत करनी चाही और लगातार पुलिस को कॉल करने लगा. 

ये भी पढें: मणिपुर में CM को लेकर सस्पेंस खत्म, इस दिग्गज को चुना गया विधायक दल का नेता

पुलिस ने किया कार्रवाई करने का फैसला

जब पुलिस (Police) को ऐसी अजीबोगरीब शिकायत मिली तो पुलिस को ये किसी की शरारत लगी और उन्होंने इसे इग्नोर किया. लेकिन बार-बार कॉल आने पर पुलिस ने नवीन के खिलाफ कार्रवाई की. अगली सुबह कुछ पुलिस कर्मियों ने नवीन के घर से उसे हिरासत (Custody) में ले लिया.

किया जाएगा मामला दर्ज

'तेलंगाना टुडे' की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी के मुताबिक नवीन पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धार 290 और 510 के तहत मामला (Case) दर्ज किया जाएगा. दरअसल शुक्रवार को पति के शराब पीकर आने से पत्नी ने नाराज होकर उसके लिए मटन बनाने से मना कर दिया था.

ये भी पढें: कश्मीरी पंडितों से जुल्म पर आजाद ने तोड़ी चुप्पी, इसे ठहराया पलायन का जिम्मेदार

पुलिस ने की अपील

पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह के कॉल करने से पुलिस को असुविधा (Inconvenience) होती है और जिन्हें वाकई में मदद की जरूरत होती है, उन्हें समय से मदद नहीं मिल पाती. 100 नंबर इमरजेंसी की स्थिति (Emergencies Situation) में ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए.

LIVE TV

Trending news