पत्नी की बात सुन पिघला पति का दिल, खुद बॉयफ्रेंड ढूंढ कर करा दी शादी
X

पत्नी की बात सुन पिघला पति का दिल, खुद बॉयफ्रेंड ढूंढ कर करा दी शादी

Girlfriend-Boyfriend News: पत्नी की इच्छा सुनकर पति ने अपनी जिद छोड़ दी और उसको उसके बॉयफ्रेंड से मिलाने का पक्का इरादा कर लिया. इसके बाद शख्स ने दोनों की शादी करवा दी.

पत्नी की बात सुन पिघला पति का दिल, खुद बॉयफ्रेंड ढूंढ कर करा दी शादी

कानपुर: Uttar Pradesh के कानपुर (Kanpur) में बॉलीवुड की 1999 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का एक सटीक उदाहरण सामने आया है. कानपुर के एक शख्स की पांच महीने पहले शादी हुई थी. फिर हालात कुछ ऐसे हुए कि उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलाने का फैसला कर लिया.

5 महीने पहले ही हुई थी शादी

बता दें कि अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलाने वाले शख्स का नाम पंकज शर्मा है. वो हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम की एक प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट के तौर पर काम करता है. इसी साल मई महीने में कोमल की शादी पंकज शर्मा से हुई थी.

शख्स की पत्नी ने कबूल की ये बात

पंकज शर्मा ने बताया कि उसकी पत्नी कोमल शादी के बाद से ही उनसे दूरी बना कर रखती थी. इस दौरान वो किसी से बात किया करती थी. उसने पंकज से शादी करने के लिए मना नहीं किया लेकिन बाद में उसने कबूल किया कि वो अपने प्रेमी पिंटू से शादी करना चाहती है.

ये भी पढ़ें- फैमिली डॉक्टर ने मां के सामने खोला बेटी का ऐसा राज, भड़क गई लड़की; फिर

युवती के पक्के इरादे के आगे झुका परिवार

इसके बाद पंकज शर्मा ने अपने ससुराल वालों से इस मामले को लेकर बात की. फिर लड़की के घरवालों ने पंकज की पत्नी कोमल को समझाने की कोशिश की लेकिन वो अपने इरादे पर अटल रही. उसने कहा कि वो आज भी पिंटू से शादी करना चाहती है.

बाद में ये मामला एंटी डॉमेस्टिक वॉयलेंस सेल और आशा ज्योति केंद्र पहुंचा. जहां कोमल, उसके पति पंकज शर्मा, उसके प्रेमी पिंटू और उनके रिश्तेदारों को साथ में बैठाकर बातचीत करवाई गई.

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव का एक बयान अब पड़ रहा भारी, सीएम योगी ने जमकर ली क्लास

पति ने उसके प्रेमी से कराई अपनी पत्नी की शादी

फिर कोमल के पक्के इरादे को देखकर पंकज शर्मा ने अपनी जिद छोड़ दी और कोमल को उसके प्यार पिंटू से मिलाने के बारे में सोच लिया. उसने कोमल की शादी उसके प्यार पिंटू से करवाने का प्लान बना लिया. पंकज ने खुद एक वकील से बात की और दोनों की कोर्ट मैरिज करवा दी. कोमल और पिंटू की शादी में दोनों पक्षों के रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया.

Trending news