आईआईएमसी एल्‍युमनी एसोसिएशन के छत्‍तीसगढ़ चैप्‍टर का सालाना मीट संपन्‍न

कनेक्‍शंस 2019 की शुरुआत 17 फरवरी को देश की राजधानी नई दिल्‍ली स्‍थ‍ित आईआईएमसी मुख्‍यालय से हुई थी.

आईआईएमसी एल्‍युमनी एसोसिएशन के छत्‍तीसगढ़ चैप्‍टर का सालाना मीट संपन्‍न

रायपुर: आईआईएमसी एल्‍युमनी एसोसिएशन के छत्‍तीसगढ़ चैप्‍टर का सालाना मीट कनेक्‍शंस 2019 का रायपुर में आयोजन किया गया. इस मीट का आयोजन छत्‍तीसढ़ की राजधानी रायपुर के होटल हयात में किया गया. देश सबसे बड़े मास मीडिया प्रशिक्षण संस्‍थान आईआईएमसी के पूर्व छात्र छात्राओं के मिलन समारोह की अध्‍यक्षता चैप्‍टर के महासचिव संतोष कुमार ने की. इस कार्यक्रम में मंच का संचालन मृगेंद्र पांडेय ने किया.

मीट को संबोधित करते हुए इमका अध्‍यक्ष प्रसाद सान्‍याल ने संस्‍थान के पूर्व छात्र छात्राओं के बीच नेटवर्किंग के महत्‍व पर प्रकाश डाला. उन्‍होंने इमका मेडिकल असिस्‍टेंट फंड और इमका स्‍कॉलरशिप जैसी नई पहल पर विस्‍तार से चर्चा की. इमका के मध्‍यप्रदेश चैप्‍टर अध्‍यक्ष अनिल सौमित्र ने संगठन के विस्‍तार और एक राज्‍य के प्रतिनिधियों के दूसरे राज्‍य में जाने की येाजना को एक अहम कदम बताया. इमका के संगठन सचि‍व रितेश वर्मा ने 2013 से शुरू हुए सालाना मीट कनेक्‍शंस के विस्‍तार की जानकारी देते हुए बताया कि इस साल देश-विदेश के कुल 21 शहरों में कनेक्‍शंस का आयोजन होगा. इस मीट को प्रकाशचंद्र होता, प्रोफेसर राजेंद्र मोहंती, विनोद कुमार, ददन विश्‍वकर्मा, जाशीम-उल-हक, पीयूष तिवारी, आशुतोष गुप्‍ता, योगेश मिश्रा समेत अन्‍य लोगों ने संबोधित किया.

कनेक्‍शंस 2019 की शुरुआत 17 फरवरी को देश की राजधानी नई दिल्‍ली स्‍थ‍ित आईआईएमसी मुख्‍यालय से हुई थी. इसका समापन 13 अप्रैल को बांग्‍लादेश की राजधानी ढाका में होगा. अब तक मुंबई, ढेंकानाल, भुवनेश्‍वर, चंडीगढ, और लखनऊ में कनेक्‍शंस आयोजित हो चुका है. रायपुर के बाद जयपुर, पटना, अहमदाबाद, सिंगापुर, गुवाहाटी, भोपाल, बेंगलोर, कोच्चि, रांची, आइजोल, कोलकाता और हैदराबाद में आयोजित होगा.