छोटे शहरों को इंडिगो को तोहफा, आरसीएस रूट्स पर उड़ान भरेंगी 4 फ्लाइट

छोटे शहरों को इंडिगो को तोहफा, आरसीएस रूट्स पर उड़ान भरेंगी 4 फ्लाइट

इंडिगो एयरलाइंस के अनुसार, एयरलाइंस ने कुल छह रूट्स पर नई फ्लाइट ऑपरेट करने का फैसला किया है. जिसमें, चार रूट्स रीजनल कनेक्टिविटी स्‍कीम के अंतर्गत आते हैं. 

  • इंडिगो ने चार छोटे शहरों से शुरू की आरसीएस उड़ाने
  • प्रयागराज से रायपुर और कोलकाता के लिए शुरू हुई फ्लाइट
  • कोलकाता से जबलपुर के बीच इंडिगो ने शुरू की है उड़ान

Trending Photos

छोटे शहरों को इंडिगो को तोहफा, आरसीएस रूट्स पर उड़ान भरेंगी 4 फ्लाइट

नई दिल्‍ली: इंडिगो एयरलाइंस ने छोटे शहरों में रहने वाले वाशिंदों को तोहफा दिया है. इंडिगो एयरलाइंस ने 'उडे़ देश का आम आदमी' स्‍कीम के तहत चार नई फ्लाइट का परिचालन शुरू किया है. यह उड़ानें कोलकाता, प्रयागराज, रायपुर और जबलपुर के बीच उड़ान भरेंगी. 

इंडिगो एयरलाइंस के अनुसार, एयरलाइंस ने कुल छह रूट्स पर नई फ्लाइट ऑपरेट करने का फैसला किया है. जिसमें, चार रूट्स रीजनल कनेक्टिविटी स्‍कीम के अंतर्गत आते हैं. इंडिगो एयरलाइंस द्वारा शुरू किए गए नए रूट्स पर एटीआर एयरक्राफ्ट को तैनात किया गया है. 

इंडिगो के अनुसार, एयरलाइन ने जिन सेक्‍टर्स में नई उड़ान शुरू की हैं, उसमें कोलकाता-प्रयागराज-कोलकाता, रायपुर-प्रयागराज-रायपुर और कोलकाता-जबलपुर-कोलकाता शामिल हैं. एयरलाइंस के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार कोलकाता से प्रयागराज जाने वाली फ्लाइट का कोड 6E-7988 होगा. 

वहीं कोलकाता से प्रयागराज आने वाली फ्लाइट का कोड 6E-7993 निर्धारित किया गया है. उन्‍होंने बताया कि कोलकाता से यह फ्लाइट सुबह 6:45 बजे प्रयागराज के लिए रवाना होगी. इस फ्लाइट के प्रयागराज पहुंचने का समय सुबह 9:25 बजे निर्धारित किया गया है. 

उन्‍होंने बताया कि प्रयागराज से दोपहर 2:10 बजे फ्लाइट रवाना होकर शाम 4:10बजे कोलकाता पहुंचेगी. कोलकाता से प्रयागराज और प्रयागराज से कोलकाता के लिए 1999 रुपए का न्‍यूनतम किराया निर्धारित किया गया है.  इसके अलावा, रायपुर से दोपहर 12:20 बजे प्रयागराज के लिए रवाना होने वाली फ्लाइट का कोड 6E-7991 और किराया 1999 रुपए निर्धारित किया गया है. 

एयरलाइंस के अनुसार, प्रयागराज से इंडिगो की फ्लाइट 6E-7989 सुबह 10:05 बजे रायपुर के लिए रवाना होगी. उन्‍होंने बताया कि कोलकाता से जबलपुर की यात्रा करने के लिए मुसाफिरों को 2999 रुपए न्‍यूनतम किराए का भुगतान करना होगा. कोलकाता से जबलपुर के लिए फ्लाइट संख्‍या 6E-7234 शाम 4:45 बजे रवाना होगी. वहीं जबलपुर से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट शाम 7:30 बजे रवाना होगी.

Trending news