टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत में Congress के लिए संदेश, Sanjay Jha बोले- वो 36 पर आउट हुए, हमें तो 44 मिले
Advertisement

टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत में Congress के लिए संदेश, Sanjay Jha बोले- वो 36 पर आउट हुए, हमें तो 44 मिले

कांग्रेस (Congress) के निलंबित नेता संजय झा (Sanjay Jha) ने टीम इंडिया (Team India) की ऐतिहासिक सीरीज जीत के बहाने अपनी पुरानी पार्टी पर तंज कसा और कहा कि अतीत के बारे में सोचना बंद करो.

संजय झा ने कहा कि कांग्रेस को अतीत के बारे में सोचना बंद करना चाहिए.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार को चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया, जबकि टीम इंडिया (Team India) पहले मैच में सिर्फ 36 रनों पर ऑल आउट हो गई थी और उसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद कांग्रेस (Congress) के निलंबित नेता संजय झा (Sanjay Jha) ने टीम इंडिया की ऐतिहासिक सीरीज जीत के बहाने अपनी पुरानी पार्टी पर तंज कसा और कहा कि अतीत के बारे में सोचना बंद करो.

  1. संजय झा ने कांग्रेस पर तंज कसा
  2. टीम इंडिया 36 रन पर ऑल आउट हो गई थी
  3. कांग्रेस को 2014 में 44 सीटें मिली थीं

कांग्रेस के लिए छिपा है प्रेरणादायक संदेश

संजय झा (Sanjay Jha) ने ट्वीट किया, 'वे (टीम इंडिया) पहले टेस्‍ट में केवल 36 रन पर आउट हो गए थे. उन्होंने वापसी करते हुए करिश्माई अंदाज में वापसी की. इसमें हमारी पुरानी पार्टी (Congress) के लिए प्रेरणादायक संदेश छुपा है. हमें 44 सीटें मिली थीं. उठो, धूल और गंदगी को झाड़ डालो और संघर्ष का जज्‍बा दिखाओ. और अतीत के बारे में उदास और रोना बंद कर दो.'

ये भी पढ़ें- BJP के सवालों पर बौखलाए राहुल गांधी, बोले- जेपी नड्डा कौन हैं, क्या मेरे प्रोफेसर हैं?

लाइव टीवी

कांग्रेस को 2014 के चुनाव में मिली थीं 44 सीटें

बता दें कि साल 2014 में हुए लोक सभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था और पार्टी को सिर्फ 44 सीटें मिली थीं. संजय झा ने इसी 44 का जिक्र अपने ट्वीट में किया है और इसकी तुलना पहले टेस्ट में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन से की है.

भारतीय टीम ने की जबरदस्त वापसी

बता दें कि भारतीय टीम पहले टेस्ट में 19 दिसंबर को 36 रनों पर ऑल आउट हो गई थी. इसके बाद टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी की और दूसरे टेस्ट में शानदार जीत दर्ज की. इसके बाद 11 जनवरी को भारतीय टीम ने 131 ओवर बल्लेबाजी कर मैच ड्रॉ कराया. आखिरी मैच में टीम इंडिया ने गाबा में 328 रनों का पीछा करते हुए जीत हासिल की और सीरीज पर कब्जा किया.

Trending news