आंध्र प्रदेश में गोली लगने से घायल IPS अधिकारी की मौत
Advertisement
trendingNow1293912

आंध्र प्रदेश में गोली लगने से घायल IPS अधिकारी की मौत

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 2012 बैच के एक अधिकारी के शशिकुमार की गुरुवार को गोली लगने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि विशाखापटनम जिले के पडेरू में अपने कार्यालय परिसर के भीतर रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने के कारण शशिकुमार घायल हो गये थे। उन्होंने बताया कि तमिलनाडु के रहने वाले शशिकुमार पडेरू में सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे।

विजयवाड़ा : भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 2012 बैच के एक अधिकारी के शशिकुमार की गुरुवार को गोली लगने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि विशाखापटनम जिले के पडेरू में अपने कार्यालय परिसर के भीतर रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने के कारण शशिकुमार घायल हो गये थे। उन्होंने बताया कि तमिलनाडु के रहने वाले शशिकुमार पडेरू में सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे।

उत्तरी तटीय जोन के पुलिस महानिरीक्षक कुमार विश्वजीत ने बताया कि हम लोग इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि यह दुर्घटनावश हुआ या जानबूझ कर किया गया। विशाखापटनम (ग्रामीण) के एसपी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और हम मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अविवाहित अधिकारी के बारे में संदेह है कि उन्होंने खुदकुशी की लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

उन्होंने बताया कि आज तड़के उनके कक्ष से एक गोली चलने की आवाज सुनाई दी जिसके बाद संतरी देखने के लिए वहां गया। सूत्रों ने बताया कि संतरी ने देखा कि दाहिनी कनपटी से एक गोली लगने के कारण वह खून से लथपथ थे। उनका सर्विस हथियार टेबल पर पड़ा था। कर्मचारी शशिकुमार को वाहन में डाल कर अस्पताल ले गए लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। कुरनूल जिले के अलगड्डा में उनकी पहली तैनाती के बाद शशिकुमार की यह दूसरी पोस्टिंग थी। वह जनवरी में पडेरू आए थे।

Trending news