Jalna violence: जालना हिंसा पर बैकफुट पर फडणवीस, बोले- सरकार की ओर से मैं माफी मांगता हूं
Advertisement

Jalna violence: जालना हिंसा पर बैकफुट पर फडणवीस, बोले- सरकार की ओर से मैं माफी मांगता हूं

Jalna violence Latest Update: मराठा आरक्षण को लेकर महाराष्ट्र के कई जिलों में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. जालना में भड़की हिंसा के बाद से लोगों में आक्रोश है. इस बीच सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि हमारी सरकार ने एक टास्क फोर्स का गठन किया है.

Jalna violence: जालना हिंसा पर बैकफुट पर फडणवीस, बोले- सरकार की ओर से मैं माफी मांगता हूं

Jalna violence Latest Update: मराठा आरक्षण को लेकर महाराष्ट्र के कई जिलों में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. जालना में भड़की हिंसा के बाद से लोगों में आक्रोश है. इस बीच सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि हमारी सरकार ने एक टास्क फोर्स का गठन किया है. हरीश साल्वे जैसे वरिष्ठ वकील इसका हिस्सा हैं. हमारी सरकार इस पर बड़े पैमाने पर काम कर रही है. राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणविस ने हिंसा को लेकर लोगों माफी मांगी.

सीएम शिंदे ने जालना हिंसा को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इससे पहले भी मराठा समुदाय ने विरोध प्रदर्शन किया है लेकिन कभी भी कहीं भी कानून व्यवस्था की स्थिति नहीं बिगाड़ी. हाल ही में जो घटनाएं हो रही हैं, कई राजनीतिक लोग मराठा समुदाय और विरोध के बहाने राजनीति करना चाहते हैं.

सीएम शिंदे ने कहा कि मैं लोगों से राज्य को शांतिपूर्ण बनाए रखने का आग्रह करता हूं. एएसपी को जिले से बाहर स्थानांतरित कर दिया गया है और एक अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है. इस घटना की जांच की जा रही है. समिति एक रिपोर्ट पेश करेगी और हम रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई करेंगे.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने सोमवार को कहा कि राज्य सरकार को जालना जिले में मराठा आरक्षण प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज के लिए खेद है. पुलिस द्वारा लाठीचार्ज सही नहीं था. मैं सरकार की ओर से माफी मांग रहा हूं. सीएम ने कहा है कि जो लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news