close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्‍मू-कश्‍मीर: CRPF डीजी ने गृह सचिव को दी अनंतनाग आतंकी हमले की जानकारी, जारी है वीडियो की जांच

सीआरपीएफ ने मौके से कुछ वीडियो फुटेज हासिल किए हैं, जिनकी जांच चली रही है.   

जम्‍मू-कश्‍मीर: CRPF डीजी ने गृह सचिव को दी अनंतनाग आतंकी हमले की जानकारी, जारी है वीडियो की जांच
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: जम्‍मू और कश्‍मीर के अनंतनाग में हुए आत्‍मघाती आतंकी हमले की जानकारी केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के महानिदेशक राजीव राय भटनागर ने केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा को दी है. सीआरपीएफ के महानिदेशक राजीव रंजन भट्नागर ने बुधवार शाम अनंतनाग के केपी चौक पर हुए इस आत्‍मघाती आतंकी हमले में अब तक सामने आए सभी पहलुओं से केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा को अवगत कराया है. 

सीआरपीएफ महानिदेशक ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को बताया कि कल हुए इस आत्‍मघाती आतंकी हमले के वीडियो फुटेज एकत्रित कर लिए गए हैं. जिनकी जांच सीआरपीएफ इंटेलीजेंस विंग के अधिकारी कर रहे हैं. उल्‍लेखनीय है कि बुधवार शाम करीब पांच बजे अनंतनाग के केपी चौक पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर आत्‍मघाती आतंकी हमला किया था. जिसमें सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे और तीन जवान गंभीर रूप से हताहत हुए थे. 

आतंकी हमले के बाद, सुरक्षाबलों ने अपनी कार्रवाई में आतंकी हमला करने वाले दो दहशतगर्दों को मार गिराया  था. माना जा रहा है कि मुठभेड़ में मारा गया एक दहशतगर्द विदेशी है. अभी तक सुरक्षाबलों की तरफ से मारे गए आतंकियों की पहचान का खुलाया नहीं किया गया है.