Jammu Kashmir में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, जून महीने में अब तक 12 आतंकवादी किए ढेर
Advertisement

Jammu Kashmir में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, जून महीने में अब तक 12 आतंकवादी किए ढेर

Jammu and Kashmir News: गांव में आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाया था. गोलीबारी में पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Jammu Kashmir Kulgam Encounter: जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने मंगलवार को दावा किया कि उसने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले (Kulgam District) के हुवरा गांव इलाके में हुई एक मुठभेड़ में एक स्थानीय आतंकवादी को मार गिराया है. कश्मीर पुलिस ज़ोन के एडीजीपी ने कहा, ‘ऑपरेशन में एक स्थानीय आतंकवादी मारा गया और उसकी पहचान अल बदर के आतंकी के तोर पर हुई है.

एडीजीपी ने कहा, ‘उसके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई, गहन तलाशी के बाद ऑपरेशन ख़त्म कर दिया गया है.‘

गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल
इससे पहले, शुरुआती गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा,  घायल पुलिसकर्मी को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया.

इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने चलाया संयुक्त अभियान
दरअसल गांव में आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाया था. ऑपरेशन की निगरानी कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जैसे ही संदिग्ध इलाके की घेराबंदी की गई, छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई की गई और मुठभेड़ शुरू हुई और एक आतंकी मारा गया.

जून के महीने में अब तक 12 आतंकी ढेर
इस आतंकी के मारे जाने के साथ ही सुरक्षाबलों को अब जून के महीने में 12 आतंकवादियों को मारने में सफलता मिली है, इससे पहले एलओसी पर 11 आतंकवादी मारे गए थे, जब सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा जिले में घुसपैठ की 3 कोशिशों को नाकाम कर दिया था.

Trending news