Jammu-Kashmir: Shopian में IED ब्लास्ट, आतंकियों ने सुरक्षाबलों के वाहन को बनाया निशाना

Shopian Low Intensity IED Blast: आईजीपी (कश्मीर) विजय कुमार ने बताया कि पुलिस के पास पहले से ही शोपियां जिले में आतंकवादियों के इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) ब्लास्ट की योजना के बारे में खुफिया जानकारी थी.

Jammu-Kashmir: Shopian में IED ब्लास्ट, आतंकियों ने सुरक्षाबलों के वाहन को बनाया निशाना
फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) जिले में रविवार को आतंकवादियों ने कम तीव्रता का आईईडी ब्लास्ट (IED Blast) किया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि विस्फोट से कोई नुकसान नहीं हुआ.

इंडियन आर्मी के वाहन को बनाया निशाना

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शोपियां जिले के तुर्कावंगम गांव में आतंकवादियों ने इंडियन आर्मी के एक वाहन के पास कम तीव्रता वाला विस्फोट (IED Blast In Shopian) किया. जम्मू-कश्मीर पुलिस (Police) के मुताबिक, आईईडी ब्लास्ट से कोई नुकसान नहीं हुआ है. तलाशी के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- इजरायल ने हमास के टॉप लीडर का घर उड़ाया, फिलिस्तीनी राष्ट्रपति ने भी चेताया

सुरक्षाबलों को मिली थी खुफिया जानकारी

इस बीच आईजीपी (कश्मीर) विजय कुमार ने बताया कि पुलिस के पास पहले से ही शोपियां जिले में आतंकवादियों के इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) ब्लास्ट की योजना के बारे में खुफिया जानकारी थी.

आतंकियों की तलाश में जुटे सुरक्षाबल

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है. आतंकवादियों का बच निकलना मुमकिन नहीं है. सुरक्षाबल जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- कोरोना कर्फ्यू से प्रभावित लोगों को भत्ता देगी योगी सरकार, खाते में आएंगे इतने रुपये

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में शांति से आतंकवादी और पाकिस्तान दोनों बौखलाए हुए हैं. इसीलिए आतंकवादी घाटी में विस्फोट करके और सुरक्षाबलों पर हमला करके माहौल खराब करना चाहते हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.