कबीर बेदी खुलकर पीएम मोदी के समर्थन में, 'चुनाव में उनकी न सुनें जो कांग्रेस के पाप भूल गए'

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले पीएम मोदी के समर्थन और विरोध में बंटे बॉलीवुड के बाद अब अभ‍िनेता कबीर बेदी ने एक अहम बयान दिया है.

कबीर बेदी खुलकर पीएम मोदी के समर्थन में, 'चुनाव में उनकी न सुनें जो कांग्रेस के पाप भूल गए'

नई दिल्‍ली: फ‍िल्‍म अभिनेता कबीर बेदी एक बार फि‍र से पीएम मोदी के समर्थन में आ गए हैं. उन्‍होंने इससे पहले तब भी पीएम को अपना समर्थन दिया था, जब मोदी ने फर्स्‍ट टाइम वोटर्स को अपील करते समय कबीर बेदी को टैग किया था. कबीर बेदी का ट्वीट ऐसे समय में आया है, जब फि‍ल्‍म इंडस्‍ट्री में दो खेमे बन गए हैं. एक खेमा मौजूदा सरकार के खिलाफ है, तो दूसरा खेमा पीएम मोदी के समर्थन में आ गया है.

कबीर बेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, इस चुनाव में पहली बार वोट डालने वाले आप लोगों का वोट काफी अहम है. कई सीटों पर आपके वोट निर्णायक होंगे. इस चुनाव में आप उन लोगों की ब‍िल्‍कुल न सुनें जो कांग्रेस के पुराने पाप भूल चुके हैं. आप दूरदृष्‍ट‍ि पर भरोसा करो. आप पीएम मोदी की प्रगतिशील नीतियों पर भरोसा कीजिए. वह देश के बेस्‍ट पीएम हैं.

अभी कुछ दिनों पहले ही अमोल पालेकर, नसीरुद्दीन शाह और गिरीश कर्नाड समेत कई और बड़ी हस्‍ति‍यों ने पीएम मोदी सरकार की आलोचना की थी. इसके विरोध में फि‍ल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़ी करीब 900 हस्‍त‍ियों ने एक पत्र लिखकर प्रधानमंत्री को अपना समर्थन दिया था. जिन लोगों ने पीएम को अपना समर्थन दिया था, उनमें पंड‍ित जसराज, अनुराधा पौडवाल समेत कई जानी मानी हस्‍ति‍यां शामिल थीं.

पहले कहा था मैं आपसे कई मुद्दों पर सहमत नहीं, लेकिन...
इससे पहले लोक सभा चुनाव आने वाले और उससे पहले पीएम मोदी ने देश की जनता से अपने मतदान के अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की थी. देश के प्रधानमंत्री ने सेलिब्रेटीज से लेकर खिलाड़ियों तक और कई चर्चित चेहरों से भी अपने फैंस से मतदान करने की अपील की. इसके बाद बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कबीर बेदी ने पीएम को टैग करते हुए ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा है कि भले ही मैं आपसे कई मु्द्दों पर सहमत नहीं हूं लेकिन बेशक आप देश के बेस्ट पीएम हैं.

कबीर बेदी ने अपने ट्विटर पोस्ट पर पीएम मोदी का शुक्रिया करते हुए लिखा कि मैंने आपको 2014 में सपोर्ट किया था. मैं आपको फिर से पीएम बनता देखना चाहता हूं. कुछ मुद्दों पर भले ही मैं आपसे सहमत नहीं हूं लेकिन एक बात मैं कहना चाहूंगा कि आप बेशक देश के बेस्ट प्रधानमंत्री हैं.