हाफिज सईद की सुरक्षा में उतरी 'लश्कर की फौज', PAK पीएम से भी ज्यादा हुआ सिक्योर
Advertisement

हाफिज सईद की सुरक्षा में उतरी 'लश्कर की फौज', PAK पीएम से भी ज्यादा हुआ सिक्योर

हाफिज सईद गुजरांवाला शहर में रैली करने के लिए पहुंचा, तो उसकी गाड़ी के आसपास भी लश्कर के आतंकियों ने घेरा बनाया हुआ था.

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने हाफिज सईद की सुरक्षा के लिए बनाई 'स्पेशल सिक्योरिटी टीम'

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में भारत का दुश्मन नंबर 1 माना जाने वाला और जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद अब इंडिया के साथ-साथ अमेरिका के खिलाफ भी जहर उगलता नजर आ रहा है. पाकिस्तान में मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड की हैसियत आप मीडिया की कुछ खबरों से लगा सकते हैं. बताया जा रहा है कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने हाफिज की सुरक्षा के लिए एक 'स्पेशल सिक्योरिटी टीम' बनाई है.

  1. आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने हाफिज की सुरक्षा के लिए एक 'स्पेशल सिक्योरिटी टीम' बनाई है.
  2. एलईटी के खास प्रशिक्षण प्राप्त एजेंट हाफिज सईद की सुरक्षा में 24 घंटे तैनात रहेंगे.
  3. हाफिज सईद भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुजरांवाला के जीटी रोड पर नजर भी आया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सईद की सुरक्षा में लगाई गई लश्कर-ए-तैयबा की स्पेशल सिक्योरिटी टीम के एजेंटों को आधुनिक हथियार और गोला-बारूद भी मुहैया कराया गया है. खबरों में बताया गया है कि एलईटी के खास प्रशिक्षण प्राप्त एजेंट हाफिज सईद की सुरक्षा में 24 घंटे तैनात रहेंगे. अगर हाफिज लाहौर के बाहर कहीं सफर पर भी जाता है तो लश्कर की यह टीम उनकी सुरक्षा में उसके साथ जाएगी.

पीएम से भी तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था
हाफिज सईद शुक्रवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुजरांवाला के जीटी रोड पर नजर भी आया था. जब हाफिज सईद गुजरांवाला शहर में रैली करने के लिए पहुंचा, तो उसकी गाड़ी के आसपास भी लश्कर के आतंकियों ने घेरा बनाया हुआ था. और जब वो रैली को संबोधित कर रहा था, उस वक्त भी वो कड़े सुरक्षा घेरे में था. पाकिस्तान में ऐसी सुरक्षा व्यवस्था तो शायद वहां के प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति को भी नहीं मिलती होगी, जैसी हाफिज़ सईद को मिली हुई है.

fallback

पाकिस्तानी सेना से मिली है ट्रेनिंग
यहां ध्यान देने वाली बात ये है, कि हाफिज सईद की सुरक्षा में जिन लोगों को लगाया गया है, उन्हें किसी और ने नहीं, बल्कि पाकिस्तान की सेना ने ही ट्रेनिंग दी है. आपको याद होगा, कुछ दिन पहले ही लश्कर के एक आतंकवादी को भारतीय सेना ने जिंदा पकड़ा था. और उसने कबूल किया था, कि कैसे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI और वहां की सेना, आतंकवादियों को ट्रेनिंग देती है.

भारत के बाद अब अमेरिका के खिलाफ उगला जहर
गुजरांवाला में हुई रैली के दौरान हाफिज सईद ने, अमेरिका, भारत और इजराएल के खिलाफ जी-भरकर जहर उगला. सईद की रैली के दौरान उसकी पार्टी... मिल्ली मुस्लिम लीग भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और उसकी हर अपडेट शेयर कर रही थी. एक आतंकवादी के लिए ऐसा खुला प्रचार सिर्फ पाकिस्तान में ही हो सकता है. हालांकि ये सभी वीडियो और तस्वीरें पाकिस्तान के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन सकते हैं.

fallback

शुरू हो सकते हैं पाकिस्तान के बुरे दिन
अमेरिका के उप-राष्ट्रपति माइक पेंस ने पाकिस्तान को एक बहुत गंभीर चेतावनी दी थी. अफगानिस्तान में अमेरिकी सैनिकों को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान काफी लंबे समय से तालिबान सहित कई आतंकवादी संगठनों को पाल-पोस कर बड़ा कर रहा है. लेकिन, अब वो दिन खत्म होने वाले हैं. यानी पाकिस्तान के बुरे दिन किसी भी वक्त शुरू हो सकते हैं.

Trending news