Daily News Brief: पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, युवक निकाल रहा था पंडाल के स्क्रू, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11419425

Daily News Brief: पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, युवक निकाल रहा था पंडाल के स्क्रू, वीडियो हुआ वायरल

Breaking News Latest Update of 1st November 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Brief: पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, युवक निकाल रहा था पंडाल के स्क्रू, वीडियो हुआ वायरल
LIVE Blog
01 November 2022
21:07 PM

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक पीएम मोदी के स्टेज का स्क्रू निकालता दिख रहा है.

17:41 PM

तेलंगानाः उपचुनाव प्रचार में बवाल

तेलंगाना के मुनुगोड़ में उपचुनाव प्रचार के दौरान जमकर बवाल. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर इस घटना पर टीआरएस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमारे विधायक पर टीआरएस कार्यकर्ताओं ने हमला किया.

15:37 PM

मोरबी पुल हादसाः घटनास्थल का जायजा लेंगे पीएम मोदी

14:01 PM

पंचमहल के लोगों को सौगात

गुजरात के पंचमहल में पीएम नरेंद्र मोदी ने विभिन्न विकास कार्यों की आधारशिला रखी. इस मौके पर उनके साथ सीएम भूपेंद्र पटेल समेत पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहे.

12:45 PM

आप और सत्येंद्र जैन पर बीजेपी का आरोप

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि ठग के घर में ठगी हुई है. ठग को ठगनेवाले इस महाठग का नाम सतेंद्र जैन और आम आदमी पार्टी है. सुकेश चंद्रशेखर एक Extortionist है और आम आदमी पार्टी ने इससे ही Extortion कर लिया है. सुकेश और सत्येंद्र जैन दोनों घनिष्ट मित्र हैं. राज्यसभा का वादा किया गया था. सुकेश ने कहा है कि इसके लिए 50 करोड़ लिए गए. सत्येंद्र जैन के सेक्रेटरी ने कहा कि हर महीने 2 करोड़ देंगे तो जेल में सुविधा मिलेगी. इसके लिए 10 करोड़ सुकेश ने सत्येंद्र जैन को दिए. दोनों क्राइम सिंडिकेट कर रहे थे. एक जेल के अंदर से और दूसरा जेल के बाहर से क्राइम कर रहा था.

12:19 PM

दिल्ली की योगशाला नहीं होगी बंद: केजरीवाल

दिल्ली की योगशाला आज (1 नवंबर) से बंद हो गई है. इस योजना को एलजी की तरफ से मंजूरी नहीं मिली है. इस बीच, सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि घर-घर जाकर भीख मांगनी पड़े तो भी दिल्ली की योगशाला नहीं बंद होने दूंगा.

12:02 PM

वीरता से भरा है आदिवासियों का इतिहास: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के मानगढ़ पहुंचे. यहां रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आदिवासियों का इतिहास वीरता के किस्सों से भरा हुआ है. आदिवासियों के बिना भारत के भूत, वर्तमान और भविष्य की कल्पना नहीं की जा सकती.

11:23 AM

दिल्ली: आग हादसे में 2 लोगों की मौत

दिल्ली के नरेला इलाके में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. बिल्डिंग का शीशा तोड़कर लोग बाहर निकाले जा रहे हैं. हादसे में अब तक 2 लोगों की मौत हो गई है और कई लोगों के फंसे होने की आशंका है.

10:58 AM

मोरबी पुल हादसे से जुड़ी याचिका की SC करेगा सुनवाई

याचिकाकर्ता ने मोरबी पुल हादसे से जुड़ा मामला सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया (CJI) की बेंच के सामने रखा. सुप्रीम कोर्ट 14 नवंबर को इस मामले की सुनवाई के लिए तैयार हो गया है.

10:16 AM

मोरबी में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

गुजरात के मोरबी में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. इस बीच, मृतकों की संख्या बढ़कर 135 हो गई है. अस्पताल में इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गई है.

09:36 AM

पुणे के होटल में लगी भीषण आग

महाराष्ट्र में पुणे के होटल में 7वीं मंजिल पर भयंकर आग लग गई है. दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. आग को बुझाने का काम जारी है.

09:23 AM

गुजरात: आणंद-मेहसाणा में गैर-मुस्लिमों को नागरिकता

गुजरात चुनाव से पहले गृह मंत्रालय ने बड़ा फैसला किया है. गृह मंत्रालय ने पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आकर आणंद और मेहसाणा में बसे गैर-मुस्लिमों को नागरिकता दी.

09:14 AM

आज तेलंगाना के मठ मंदिर से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा आज (मंगलवार को) सुबह तेलंगाना के मठ मंदिर से शुरू हुई. यह यात्रा का 55वां दिन है. इस दौरान राहुल गांधी के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता नजर आए.

08:20 AM

मोरबी पुल हादसे को लेकर SC में दाखिल हुई याचिका

मोरबी पुल हादसे का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. वकील विशाल तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट में  याचिका दाखिल कर मांग की है कि हादसे की जांच के लिए SC के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में एक न्यायिक आयोग का गठन किया जाए. राज्य कमेटी का गठन करें जो अपने यहां पुराने स्मारकों/पुलों के जोखिम का आकलन करे ताकि सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके. हर राज्य में एक विशेष विभाग का गठन हो जो इस तरह के हादसों की तेजी से जांच करे. साथ ही सार्वजनिक इस्तेमाल की ऐसी इमारतों के निर्माण में बेहतरीन क्वालिटी सुनिश्चित कर सके.

08:16 AM

दिल्ली में एयर क्वालिटी 'बहुत खराब'

दिल्ली की एयर क्वालिटी 'बहुत खराब' श्रेणी में बनी हुई है, आज सुबह दिल्ली में औसत एक्यूआई 420 दर्ज किया गया.

07:02 AM

फ्लाइट से यात्रा करना हो सकता है महंगा

हवाई यात्रा महंगी हो सकती है. एविएशन टर्बाइन फ्यूल (ATF) के दाम में बढ़ोतरी हो गई है. बढ़े हुए दाम आज से लागू हो गए हैं.

06:08 AM

मोरबी: पीड़ित परिवारों से मिलेंगे पीएम मोदी

गुजरात के मोरबी में केबल ब्रिज गिरने की वजह से 136 लोगों की मौत हो गई है. सोमवार को पीएम मोदी ने गुजरात के राजभवन में उच्चस्तरीय बैठक की. आज (मंगलवार को) प्रधानमंत्री मोदी मोरबी हादसे से पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे.

Trending news