महाराष्ट्र: क्लास टीचर के हाथ Love लेटर लगने पर छात्रा को पड़ी डांट, फिर...

प्रेमी के हाथ से वो खत प्रेमिका के हाथ में ना जाकर उनके क्लास टीचर के हाथों में चला गया. इसके बाद क्लास टीचर ने दोनों को सबके सामने डांट लगाई .

महाराष्ट्र: क्लास टीचर के हाथ Love लेटर लगने पर छात्रा को पड़ी डांट, फिर...
सांकेतिक तस्वीर

औरंगाबाद(सचिन कसबे) : आजकल के बच्चों में इश्क और मोहब्बत का क्रेज काफी तेजी से चल रहा है. सोशल मीडिया के युग में बच्चे प्यार करने के लिए न तो समझदारी देख रहे हैं और न ही परिवार के लोगों के बारे में सोचते हैं. कम उम्र में प्यार का फायदा तो नहीं होता है बल्कि इसके कई सारे दुष्परिणाम भी हैं. कम उम्र में प्यार का एक ऐसा ही किस्सा महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में देखने को मिला है. जहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को खत लिखकर अपनी बात कहनी चाहिए.

क्लास टीचर के हाथ लगा लव लैटर
प्रेमी के हाथ से वो खत प्रेमिका के हाथ में ना जाकर उनके क्लास टीचर के हाथों में चला गया. इसके बाद क्लास टीचर ने दोनों को सबके सामने डांट लगाई और दोनों बच्चों के अभिभावकों को स्कूल में बुलाया. इसके बाद दोनों बच्चों की सबके डांट लगाई और कहा कि अगर दोबारा कुछ ऐसा वो करते हैं तो अच्छा नहीं होगा. 

घर पहुंचते ही छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम
छात्रा ने घर पहुंचते ही खुदकुशी कर ली है. क्लास टीचर की डांट के बाद पंढरपूर में एक नादान छात्रा नें खुद को अपमानित महसूस किया और फांसी लगाकर आत्महत्या की. यह पत्र किसी अंजान शक्स ने भेजा था. छात्रा के पिता बताते है की स्कूल से उन्हें फोन आया था. वह जब स्कूल पहुंचे तो लडकी रो रही थी. क्लास टीचर्स ने कहा की लडकी के पास प्रेमपत्र मिला है. लड़की बार बार कहती रही की ना तो उसका कोई प्रेमी है और ना ही यह प्रेम पत्र किसी ने लिखा है यह पता है. लडकी को समझा बुझाकर घर लेकर आए. तो वह तनाव में दिख रही थी. शाम को कोई घर पर नहीं था. तो उसने खुद को फांसी लगा दी. 

छात्रा की मौत के बाद गांववालों ने पढरपूर के वाखरी पुलिस स्टेशन के सामने धरना दिया. उस आशिक को पकड़ने की मांग की गई जिसने छात्रा को प्रेमपत्र लिखा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.