मंदिर में मांग भरकर शारीरिक संबंध बनाता रहा प्रेमी, शादी की बात सुन छोड़ कर भागा
Advertisement
trendingNow11096426

मंदिर में मांग भरकर शारीरिक संबंध बनाता रहा प्रेमी, शादी की बात सुन छोड़ कर भागा

लखनऊ से एक हैरान कर देने मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके प्रेमी से झांसे में लेकर उसके साथ कई बार रेप किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ा मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए फिर उसे छोड़कर फरार हो गया. इतना ही नहीं शख्स ने महिला का भरोसा जीतने के लिए मंदिर में उसकी मांग में सिंदूर भी भरा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी युवक को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

  1. कॉलेज में हुई थी दोनों की मुलाकात
  2. आरोपी ने भरा था महिला की मांग में सिंदूर
  3. आईपीसी की धारा 376 व धारा 406 के तहत दर्ज हुआ केस

महिला का भरोसा जीतने के लिए मांग में भरा सिंदूर

जानकारी के मुताबिक, दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी. इस दौरान दोनों में प्रेम संबंध बने. आरोपी ने महिला से प्यार का इजहार किया और इसके बाद दोनों ने मिलना-जुलना शुरू कर दिया. इस दौरान आरोपी शख्स ने कई बार उससे शादी का वादा किया और करीब डेढ़ साल तक उसके साथ रेप करता रहा. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, उसने युवती को झांसे में लेने के लिए मंदिर में बिना पंडित और परिजनों के उसकी मांग में सिंदूर भी भरा.

ये भी पढ़ें: UP चुनाव: कोई अनपढ़ तो कोई 8वीं पास, इतने उम्मीदवारों के खिलाफ दर्ज हैं मुकदमे

आरोपी ने कई बार मांगे पैसे

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शख्स ने कई बार उससे पैसे भी मांगे. पहले 10 हजार फिर 30 हजार मांगे. लड़की ने भरोसा करके उसे पैसे दे भी दिए. इसके बाद प्रेमी उससे दूर होने लागा और बोला कि वो अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी नहीं कर सकता है. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव के खिलाफ करहल से मैदान में एसपी सिंह बघेल, जानें ग्राउंड लेवल पर स्थिति

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ केस

लखनऊ डिप्टी एसपी नबेला शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली गई है. वो एक इंस्टिट्यूट में पढ़ाई करती थी, जहां उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई उसके बाद दोनों में प्रेम हुआ. लड़की का आरोप है कि लड़के ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और शादी का झूठा झांसा देता रहा. पीड़िता की तहरीर पर आईपीसी की धारा 376 व धारा 406 की संगीन धाराओं मे पंजीकृत किया गया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news