Madhya Pradesh: कुत्तों ने 18 महीने की बच्ची को बुरी तरह से काटा, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1849165

Madhya Pradesh: कुत्तों ने 18 महीने की बच्ची को बुरी तरह से काटा, इलाज के दौरान मौत

मध्य प्रदेश के जबलपुर में घर के बाहर खेल रही 18 महीने की बच्ची के साथ बड़ा हादसा हो गया. कुत्तों के काटने के कारण उसकी मौत हो गई.

फाइल फोटो

जबलपुर (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में आवारा कुत्तों के काटने के कारण डेढ़ साल की एक बच्ची (Baby Girl) की सोमवार को मौत हो गई. जबलपुर शहर के कठौंदा इलाके की इस बच्ची को कुत्तों ने शनिवार को उस वक्त काटा (Dog Attack) था, जब वह अपने घर के बाहर खेल रही थी.

बच्ची ने सोमवार को दम तोड़ दिया

माधौताल पुलिस थाना प्रभारी रीना पांडे ने बताया कि दीपाली को कुछ आवारा कुत्तों ने बुरी तरह से काट (Dog Attack) लिया था, जिसके बाद उसे  सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. वहां पर इलाज के दौरान उसने सोमवार को दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि कुत्तों ने दीपाली पर शनिवार को उस वक्त हमला किया, जब वह शहर के कठौंदा इलाके स्थित अपने घर के बाहर खेल रही थी.

ये भी पढ़ें- Rich Dog: US में मालिक ने अपने Pet Dog के नाम की 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी

पेट और शरीर के दूसरे हिस्सों को काटा

थाना प्रभारी रीना पांडे ने बताया कि कुत्तों ने उसके पेट और शरीर के दूसरे भागों को बुरी तरह से काट (Dog Attack) लिया था. उन्होंने बताया कि बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसकी मां उसके बचाव में पहुंची और कुत्तों को भगाया. उस वक्त तक बच्ची बुरी तरह जख्मी हो चुकी थी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news