शिवराज कैबिनेट के एक और मंत्री को हुआ कोरोना, CM सहित 3 मंत्री हो चुके हैं संक्रमित

मंत्री रामखेलावन पटेल (पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक, घुमक्कड़ जनजाति स्वतंत्र प्रभार एवं पंचायत राज्यमंत्री) का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मंत्री रामखेलावन पटेल के ड्राइवर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

शिवराज कैबिनेट के एक और मंत्री को हुआ कोरोना, CM सहित 3 मंत्री हो चुके हैं संक्रमित
सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के एक और मंत्री में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. मंत्री रामखेलावन पटेल (पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक, घुमक्कड़ जनजाति स्वतंत्र प्रभार एवं पंचायत राज्यमंत्री) का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मंत्री रामखेलावन पटेल के ड्राइवर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

छत्तीसगढ़: त्यौहार के लिए लॉकडाउन के दौरान ये दुकानें होंगी सीमित समय के लिए अनलॉक

मंत्री रामखेलावन पटेल राजधानी भोपाल में नवीन पारिवारिक परिसर, MLA रेस्ट हाउस में रहते हैं. आपको बता दें कि खुद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हैं और भोपाल के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

कोविड सेंटर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने लगाई फांसी, पुलिस कर रही मामले की जांच

इससे पहले कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया और तुलसीराम सिलावट भी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ चुके हैं. मंत्री तुलसीराम सिलावट की पत्नी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ र​हा है. इंदौर के बाद राजधानी भोपाल राज्य का सबसे बड़ा कोरोना हॉट स्पॉट बना हुआ है.

WATCH LIVE TV