MP NEWS: कुएं में डूबी बेटी, बचाने कूदे पिता और पुत्र की मौत, इस जिले में हुआ दर्दनाक हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1996215

MP NEWS: कुएं में डूबी बेटी, बचाने कूदे पिता और पुत्र की मौत, इस जिले में हुआ दर्दनाक हादसा

Madhya Pradesh News: सिवनी जिले के थाना धूमा क्षेत्र अंतर्गत धपारा गांव में मंगलवार को खेत के कुएं में डूबकर तीन लोगों की मौत हो गई.  घटना उस समय हुई जब पिता अपने पुत्र और पुत्री के साथ खेत में दवाई छिड़कने गया था. इस दौरान लड़की फिसलकर कच्चे कुएं में गिर गई. बच्ची को डूबता देख पिता ने भी छलांग लगा दी और और पिता को डूबते दिए बेटा भी कुएं में कूद गया. 

MP NEWS: कुएं में डूबी बेटी, बचाने कूदे पिता और पुत्र की मौत, इस जिले में हुआ दर्दनाक हादसा

Madhya Pradesh News: सिवनी जिले के थाना धूमा क्षेत्र अंतर्गत धपारा गांव में मंगलवार को खेत के कुएं में डूबकर तीन लोगों की मौत हो गई.  घटना उस समय हुई जब पिता अपने पुत्र और पुत्री के साथ खेत में दवाई छिड़कने गया था. इस दौरान लड़की फिसलकर कच्चे कुएं में गिर गई. बच्ची को डूबता देख पिता ने भी छलांग लगा दी और और पिता को डूबते दिए बेटा भी कुएं में कूद गया. इस दर्दनाक हादसे में सुभाष गंगाराम साहू उम्र 50 वर्ष निवासी मोहगांव संत नगर, अर्पित साहू उम्र 13 वर्ष और अर्पिता साहू उम्र 11 वर्ष की मौत हो गई. 

पिता, पुत्र और पुत्री तीनों के शवों को बाहर निकालने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  बताया जा रहा है कि घटना का शाम के वक्त पता चला. धूमा के धपारा गांव के नजदीक एक खेत में कच्चा कुआं खोदा गया था, जो खुला पड़ा था. बेटा-बेटी समेत पिता इस कुएं में कैसे डूबे पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. साथ ही कुआं खोदने वाले व्यक्ति का भी पता किया जा रहा है. 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख
घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख जताया. उन्होंने लिखा- "सिवनी जिले के धूमा क्षेत्र थाना अंतर्गत धपारा गांव में कुएं में डूबकर 3 लोगों की मृत्यु का समाचार अत्यंत पीड़ादायक एवं दुःखद है. मैं दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वह शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति दें." 

घटना को लेकर कमलनाथ ने जताया दुख
दूसरी ओर पीसीस चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी घटना को लेकर दुख प्रकट किया. उन्होंने X पर लिखा. सिवनी जिले के धूमा क्षेत्र थाना अंतर्गत धपारा गांव में कुएं में डूबकर 3 लोगों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. मैं दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति दें.

Trending news