बैरसिया में अश्लील मैसेज कांड के बाद SDM पर गिरी गाज, भारी हंगामे के बाद तबादला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2429129

बैरसिया में अश्लील मैसेज कांड के बाद SDM पर गिरी गाज, भारी हंगामे के बाद तबादला

MP News:  भोपाल के बैरसिया में नाबालिग छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने के मामले में बवाल मचने के बाद एसडीएम दीपक पांडे पर गाज गिरी है. एसडीएम दीपक पांडे को हटा दिया गया है. अब आदित्य जैन बैरसिया के नए एसडीएम होंगे.

 

बैरसिया में अश्लील मैसेज कांड के बाद SDM पर गिरी गाज, भारी हंगामे के बाद तबादला

Madhya Pradesh News In Hindi: भोपाल के बैरसिया इलाके में नाबालिग छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने के मामले का खुलासा होने से इलाके में तनाव फैल गया. बैरसिया में देर शाम वाहनों पर हमला किया गया. तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए बैरसिया में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. प्रशासन ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए बैरसिया एसडीएम दीपक पांडे का तबादला कर दिया है और उनकी जगह आदित्य जैन को नया एसडीएम नियुक्त किया गया है. इनके अलावा एसपी देहात ने टीआई नरेंद्र कुलस्ते और एसआई रिंकू सिंह को निलंबित कर दिया.

आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई
बैरसिया में नाबालिगों के साथ अश्लील हरकतें करने और अश्लील वीडियो बनाने के मामले में कलेक्टर ने आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की है. इस मामले को लेकर बैरसिया में बड़ा हंगामा हुआ था, जिसमें हिंदू संगठनों ने शहर बंद कराया था और बड़ी संख्या में लोगों ने बैरसिया थाने का घेराव किया था. कलेक्टर की इस सख्त कार्रवाई के बाद स्थिति को काबू में करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: MP में भारी बारिश के कारण इन जिलों में कल नहीं खुलेंगे स्कूल, 17 अगस्त तक रहेंगी छुट्टियां

जांच के लिए कमेटी का गठन
मामले में कलेक्टर ने बताया कि घटना की मजिस्ट्रियल जांच के लिए कमेटी बनाई गई है. यह कमेटी सात दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट तैयार करेगी. बता दें कि इस घटना के बाद हिंदू संगठनों में गुस्सा था. वे आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए और बैरसिया थाने का घेराव किया. काफी मशक्कत के बाद वैन को सुरक्षित रवाना किया गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्राओं के फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी दे रहे थे.

क्या था पूरा मामला ?
भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने पर लोगों ने आक्रोश जताया था. हिंदू संगठन और लोगों ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया था. हिंदू संगठन ने आरोप लगाया था कि यह लव जिहाद का मामला है. आरोपी नाबालिग छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था और उनकी तस्वीरों को एडिट करके वायरल करने की धमकी देता था.

यह भी पढ़ें: MP में बदला पुलिस बटालियन का नाम! कैबिनेट मीटिंग को लेकर CM मोहन का बड़ा फैसला

अश्लील मैसेज भेजता था आरोपी
बैरसिया एसडीओपी ने बताया था कि आरोपी 17 वर्षीय पीड़िता को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजता था. वह लगातार पीड़िता को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो करता था और भद्दे कमेंट करता था. आरोपी छात्रा पर बात करने का दबाव बनाता था. जब छात्रा मना करती थी तो आरोपी उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था. 

रिपोर्ट- अनिल नागर

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news