हॉर्स ट्रेडिंग वाले बयान पर BJP ने दिग्विजय सिंह को घेरा, बोले- सबूत हैं तो दिखाएं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh648682

हॉर्स ट्रेडिंग वाले बयान पर BJP ने दिग्विजय सिंह को घेरा, बोले- सबूत हैं तो दिखाएं

दिग्विजय सिंह के कांग्रेस के विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोपों के जवाब में बीजेपी ने पलटवार किया है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह कांग्रेस की अंदरूनी कलह का मामला है. दिग्विजय सिंह झूठ बोल कर सनसनी फैलाते हैं. यह उनकी आदत रही है. वो खुद ब्लैक मेल करते हैं.

हॉर्स ट्रेडिंग वाले बयान पर BJP ने दिग्विजय सिंह को घेरा, बोले- सबूत हैं तो दिखाएं

भोपाल: दिग्विजय सिंह के कांग्रेस के विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोपों के जवाब में बीजेपी ने पलटवार किया है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह कांग्रेस की अंदरूनी कलह का मामला है. दिग्विजय सिंह झूठ बोल कर सनसनी फैलाते हैं. यह उनकी आदत रही है. वो खुद ब्लैक मेल करते हैं. दबाव बनाने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते हैं.

जबकि नेता प्रतिपक्ष और BJP नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस इस तरह की बयानबाजी कक अपने लोगों को जोड़े रखना चाहती है. दिग्विजय सिंह खुद जैसे हैं, वैसा ही दूसरों के बारे में सोचते हैं. पैसा तो कांग्रेस के ही पास है हम तो फक्कड लोग हैं. दिग्विजय सिंह जिस तरह के आरोप लगा रहे हैं, अगर उनके पास सबूत हैं सामने लाएं. यह मप्र की संस्क्रति नहीं है. खरीद-फरोख्त मध्य प्रदेश की संस्कृति कभी नहीं रही. दिग्विजय सिंह चुने हुए जनप्रतिनिधियों का अपमान कर रहे हैं. 

दिग्विजय ने लगाए हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप तो बोले शिवराज, 'कमलनाथ को ब्लैकमेल कर रहे दिग्गी'  

वहीं दिग्विजय सिंह के आरोप पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी पलटवार करने से नहीं चूके. उन्होंने आरोप लगाया कि आज दिग्विजय सिंह के पास कोई दंगा भड़काने वाला या देश के लिए घातक होने वाला मुद्दा नहीं होगा या कहीं से मिला नहीं होगा इसलिए अनर्गल आरोप लगा रहे है. इस प्रकार के अनर्गल आरोप लगाने का प्रयास वह हमेशा करते रहे हैं. 

BJP विधायकों की संभागवार बैठक में लगाया आरोप, कांग्रेस राज में विधायकों नहीं मिल रहा सम्मान

सुसनेर गो अभ्यारण्य में गायों की स्थिति को लेकर वीडी शर्मा ने सरकार पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि गायों की दुर्दशा को देखने बीजेपी प्रतिनिधि मंडल कर सुसनेर जाकर ग्राउंड रिपोर्ट लेगा. 
आगर सांसद सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी को गिरफ्तार करने पर वीडी शर्मा बोले के प्रोटोकॉल का पालन नहीं हुआ तो सांसद,विधायक सड़कों पर संघर्ष भी करेंगे और जेल भी जाएंगे. जबकि युवा कांग्रेस के ऑनलाइन चुनाव पर उन्होंने कटाक्ष किया कि राजा महाराजा वाली पार्टी, सोनिया राहुल की पार्टी, परिवारवाद वाली पार्टी जमीन पर नेता कैसे तलाश करेगी. 

Trending news