BJP विधायक ने कसा दिग्विजय सिंह पर तंज, पत्र में लिखा-''आप मौलानाओं के करीबी, उन्हें समझाएं''
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh662290

BJP विधायक ने कसा दिग्विजय सिंह पर तंज, पत्र में लिखा-''आप मौलानाओं के करीबी, उन्हें समझाएं''

तबलीगी जमातियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने तंज कसा है.

BJP विधायक ने कसा दिग्विजय सिंह पर तंज, पत्र में लिखा-''आप मौलानाओं के करीबी, उन्हें समझाएं''

भोपाल: तबलीगी जमातियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने तंज कसा है. उन्होंने दिग्विजिय सिंह को पत्र लिखकर कहा कि उन्हें (दिग्विजय सिंह) जमातियों और मौलाना को समझाने के लिए आगे आना चाहिए. 

fallback

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने पत्र में लिखा, ''कोरोना वायरस से आज पूरा विश्व जूझ रहा है. भारत में भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है. भारत के नागरिक लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करने में जुटे हैं परंतु मलेशिया से आए जमातियों ने भारत की इस मुहिम को अंगूठा दिखाने का काम किया. दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज में जमात के मौलाना ने जमातियों को इस कोरोना वायरस को चुनौती देते हुए इसे साजिश करार दिया है. 

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 8 मौतें, इंदौर बना Covid-19 का केंद्र

कोरोना वायरस लेकर दिल्ली से निकले ये जमाती आज हिंदुस्तान के कोने-कोने में पहुंच चुके हैं. कोरोना के वायरस को तो रोका जा सकता है परंतु मौलाना के विचार की वजह से इंदौर सहित भारत के अन्य हिस्सों में विशेष समुदाय द्वारा डॉक्टर और पुलिस टीम पर हुए हमले मौलाना के विचार जमीन पर उतरने जैसे प्रतीत हो रहे हैं. 

इंदौर: डॉक्टर्स की टीम पर हमला करने वाले 7 लोग गिरफ्तार, दंगा फैलाने का चलेगा केस

चंकि आप वर्षों से इस विशेष समुदाय के बहुत ही निकट रहे हैं. मुझे उम्मीद है कुछ दिनों पहले नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान यह नजदीकियां और मजबूत हुई होंगी. मेरा अनुरोध है आप इस तरह के जमातियों एवं मौलाना से अपील करें कि कोरोना वायरस को चुनौती न दें. जल्द से जल्द अपने आपको क्वॉरंटीन कर लें और भारत सरकार एवं स्थानीय प्रदेश सरकार के निर्देशों का पालन करें. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप मेरे राष्ट्रहित के इस विनम्र आग्रह को अविलंब स्वीकार करेंगे.''

MP: कोरोना की स्क्रीनिंग करने पहुंची डॉक्टरों की टीम पर लोगों ने किया पथराव

दरअसल, निजामुद्दीन के मरकज में शामिल तबलीगी जमात से कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है. देश के हर कोने से इसमें मुस्लमान शामिल हुए थे. इसमें मलेशिया से आए जमाती भी शामिल हुए थे. इसके बाद दिल्ली में इसी जमात के व्यक्ति की मौत हो गई थी उसमें कोरोना पॉजिटिव लक्षण मिले थे. जिन्हें क्वॉरंटीन करने लेने जाने में दिल्ली पुलिस और स्वास्थ्य टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. बस में चढ़ने के बाद इन्होंने टीम पर थूंकने जैसी घिनौनी हरकत भी थी.

Trending news