छत्तीसगढ़ में आज हुंकार भरेगी AAP, केजरीवाल और मान का दौरा, जारी करेंगे गारंटी कार्ड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1831323

छत्तीसगढ़ में आज हुंकार भरेगी AAP, केजरीवाल और मान का दौरा, जारी करेंगे गारंटी कार्ड

Chhattisgarh Election 2023: दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. उनके साथ पंजाब के CM भगवत मान भी रहेंगे. दोनों जनता के लिए गारंटी कार्ड जारी करेंगे, जिसके जरिए AAP प्रदेश में आगामी चुनाव के लिए हुंकार भरेगी. 

छत्तीसगढ़ में आज हुंकार भरेगी AAP, केजरीवाल और मान का दौरा, जारी करेंगे गारंटी कार्ड

Arvind kejriwal CG Visit: छत्तीसगढ़ में हुंकार भरने के लिए AAP के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज रायपुर आ रहे हैं. यहां मेगारैली करेंगे. कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे और जनता के लिए गारंटी पत्र जारी करेंगे. उनके साथ पंजाब के CM भगवत मान भी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election 2023) में कड़ा मुकाबला करने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी ताकत झोंक रही है.

वादे नहीं गारंटी: केजरीवाल और मान के दौरे से पहले आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया ने कहा कि AAP वादे नहीं करती है. झूठे वादे करना भाजपा और कांग्रेस का काम है. उनकी पार्टी गारंटी देती है. रायपुर में अपने दौरे के दौरान केजरीवाल जनता के लिए कामों की गारंटी देंगे, जैसे दिल्ली और पंजाब में सरकार बनने के बाद जो गारंटियां आम आदमी पार्टी ने दी थी, उन्हें पूरा किया. 

ये भी पढ़ें-  पटवारी भर्ती के बाद MP पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा में बड़ा घोटाला! दर्ज हुई FIR

केजरीवाल देंगे चुनावी मंत्र
CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान रायपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मलेन में भी शामिल होंगे. दोनों नेता इस कार्यक्रम में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जीत के लिए चुनावी मंत्र देंगे. बता दें कि दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद आप ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ दोनों राज्यों की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है. साथ ही राष्ट्रीय पार्टी की दर्जा मिलने के बाट पार्टी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. 

बड़ी घोषणाओं से जनता को साध सकते हैं केजरीवाल
- किसानों का बड़ा वोट बैंक अपने तरफ करने के लिए केजरीवाल फसलों पर सबसे ज्यादा समर्थन मूल्य देने का एलान कर सकते हैं
- युवाओं के लिए सरकारी नौकरी, यातायात और शिक्षा की फ्री सेवा
- कर्मचारियों को नियमितिकरण का एलान
- मुफ्त इलाज आदि

ये भी पढ़ें- MP Elections 2023: ऐसा सियासी किस्सा, जहां सुबह दिया इस्तीफा और शाम को टिकट पक्की​  

शंखनाद कर चुके हैं केजरीवाल
इससे पहले जुलाई में भी केजरीवाल और पंजाब के सीएम मान छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे थे. उस समय बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि जब छत्तीसगढ़ बना तो लोगों को उम्मीद थी कि विकास होगा. भगवान ने इस प्रदेश को सब कुछ दिया लेकिन एक कमी छोड़ दी ईमानदार नेता नहीं दिए. ईमानदार पार्टियां नहीं दी. अपने इस बयान से उन्होंने प्रदेश में चुनावी शंखनाद कर दिया था.

 

Trending news