GT vs SRH: प्लेऑफ में जगह फाइनल करने उतरेगी गुजरात, ये खिलाड़ी साबित हो सकता है लकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1696535

GT vs SRH: प्लेऑफ में जगह फाइनल करने उतरेगी गुजरात, ये खिलाड़ी साबित हो सकता है लकी

GT vs SRH Dream Team: आईपीएल में आज का मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा. ये मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद (Narendra Modi Stadium Ahmedabad) में होगा.

GT vs SRH: प्लेऑफ में जगह फाइनल करने उतरेगी गुजरात, ये खिलाड़ी साबित हो सकता है लकी

GT vs SRH: आईपीएल (IPL) में आज का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) और गुजरात टाइटंस (गुजरात टाइटंस)के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो जहां पर ये मुकाबला गुजरात के लिए प्लेऑफ ( IPL Playoff)के लिहाज से अहम है वहीं पर दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की बस औपचारिकता बाकी है. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

स्टेडियम के आंकड़े 
ये मुकाबला गुजरात के घरेलू मैदान नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है. हालांकि की स्टेडियम की बाउंड्री बड़ी है इस लिहाज से स्पिन गेंदबाज भी यहां पर सफल हो सकते हैं. गुजरात के लिए पिछला मुकाबला अच्छा नहीं गुजरा था ऐसे में टीम अपने घरेलू ग्राउंड पर वापसी करने के फिराक में रहेगी.

 

 

इन पर होगी निगाहें
इस मुकाबले की अगर हम बात करें तो सबकी निगाहें हैदराबाद के ओपनर शुभमन गिल पर रहेगी जो पिछले मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए थे, राशिद खान ने पिछले मैच में गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन करके निचले क्रम की दिक्कत को खत्म किया है. वहीं हैदराबाद की बात करें आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी ब्रूक का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा है.

टीम को उनसे काफी उम्मीदें होगी, इसके अलावा स्पिनर मयंक मार्कण्डेय पर भी सबकी निगाहें रहेंगी क्योंकि वो अपनी गेंदों से किसी भी बल्लेबाज के लिए खतरा साबित हो सकते हैं. ऐसे में आज के मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढें: Yashasvi Jaiswal Career: गोलगप्पे के ठेले से लेकर IPL में सबसे तेज अर्धशतक तक, जल्द तैयार नीली जर्सी!

पहली ड्रीम टीम - 

कैप्टन - शुभमन गिल
उप कैप्टन - राशिद खान
विकेटकीपर - रिद्धिमान साहा
ऑलराउंडर - रवी तेवतिया, मार्को जानसन
बल्लेबाज - हैरी ब्रुक, राहुल त्रिपाठी, डेविड मिलर
गेंदबाज - शमी अहमद, मयंक मार्कण्डेय, भुवनेश्वर कुमार

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन - हैरी ब्रुक
उप कैप्टन - हार्दिक पांड्या
विकेटकीपर - हेनरिक क्लासेन
ऑलराउंडर - ऐडम मारक्रम, राशिद खान, नूर अहमद
बल्लेबाज -  मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर,
गेंदबाज - भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, शमी अहमद

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news