Indian Railway: रेलवे ने फिर बढ़ाई मुसीबतें; इस वजह से रद्द हुई छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 10 ट्रेनें, देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2338258

Indian Railway: रेलवे ने फिर बढ़ाई मुसीबतें; इस वजह से रद्द हुई छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 10 ट्रेनें, देखें लिस्ट

Train Cancel News: अगर आप छत्तीसगढ़ के निवासी हैं और रेलवे से कहीं सफर करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है. बता दें कि इंडियन रेलवे ने छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया है. 

Indian Railway: रेलवे ने फिर बढ़ाई मुसीबतें; इस वजह से रद्द हुई छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 10 ट्रेनें, देखें लिस्ट

Chhattisgarh Train Cancel: बीते दिन छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली कई ट्रेनों को कैंसिल कर दिया था. जिसकी वजह से लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ा था. ऐसे में एक बार फिर ट्रेन कैंसिल होने की खबर सामने आई है. बता दें कि रेलवे ने छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया है. दरअसल अकलतरा साइडिंग को मेन लाइन से जोड़ने नॉन इंटरलॉकिंग और ऑटोमेटिक सिग्नल के काम के चलते 10 ट्रेनें रद्द रहेंगी. इसके अलावा दो ट्रेनें कल यानि की 17 जुलाई को भी रद्द रहेंगी. अगर आप इस रूट से सफर करने वाले हैं तो यहां लिस्ट देख सकते हैं. 

रद्द रहेंगी ट्रेनें 
बिलासपुर रेल मंडल के अकलतरा स्टेशन यार्ड और साइडिंग लाइन को चौथी लाइन से जोड़ने का काम चल रहा है. इसके तहत नॉन इंटरलॉकिंग और ऑटोमेटिक सिग्नल का काम हो रहा है. इसे देखते हुए रेलवे ने आज यहां से गुजरने वाली 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया है. इसके अलावा बता दें कि कल यानि की 17 जुलाई को झांसी रेल मंडल में चल रहे नॉन इंटरलॉकिंग के काम की वजह से यहां से गुजरने वाली दो ट्रेनें रद्द रहेंगी. 

रद्द होने वाली ट्रेनें 
अगर आप बिलासपुर रेल मंडल से सफर करने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी साबित हो सकती है. रेलवे ने चौथी लाइन के काम के चलते जिन ट्रेनों को रद्द किया है. उसमें ये ट्रेनें शामिल हैं. 
बिलासपुर टाटानगर एक्सप्रेस, जनशताब्दी एक्सप्रेस, रायगढ़ गोंदिया जनशताब्दी एक्सप्रेस 16 एवं 17 जुलाई को.
रायगढ़-बिलासपुर मेमू स्पेशल, बिलासपुर-रायगढ़ मेमू स्पेशल, मेमू स्पेशल, रायगढ़-बिलासपुर बिलासपुर-कोरबा मेमू स्पेशल.
कोरबा-बिलासपुर मेमू स्पेशल, कोरबा-रायपुर पैसेंजर स्पेशल, बिलासपुर-कोरबा पैसेंजर स्पेशल एवं झारसुगुड़ा-गोंदिया मेमू स्पेशल रद्द रहेगी.
इसी तरह दुर्ग से 16 जुलाई को रवाना होने वाली ट्रेन नंबर 18203 दुर्ग-कानपुर, बेतवा एक्सप्रेस रद्द रहेगी. यह ट्रेन नहीं जाएगी इसलिए 17 जुलाई को ट्रेन नंबर 18204 कानपुर- दुर्ग बेतवा एक्सप्रेस भी रद्द रहेगी.

(बिलासपुर से शैलेंद्र सिंह ठाकुर की रिपोर्ट)

Trending news