CM भूपेश बघेल के खिलाफ मानहानी का केस! छत्तीसगढ़ में चढ़ा सियासी पारा
Advertisement

CM भूपेश बघेल के खिलाफ मानहानी का केस! छत्तीसगढ़ में चढ़ा सियासी पारा

MLA Brijmohan Agrawal: BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने CM भूपेश बघेल के खिलाफ सख्त होते हुए मानहानि का केस करने की बात कही है. साथ ही चुनाव आयोग में भी शिकायत करने के लिए कहा है. जानें पूरा मामला- 

CM भूपेश बघेल के खिलाफ मानहानी का केस! छत्तीसगढ़ में चढ़ा सियासी पारा

Defamation case against CM Bhupesh Baghel: रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने CM भूपेश बघेल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उनके ऊपर हुए कथित हमले के मामले में CM बघेल की टिप्पणी आने के बाद बृजमोहन अग्रवाल ने मानहानि का केस दर्ज करने की बात कही है. उन्होंने CM बघेल के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए माफी मांगने की बात कही है.

CM भूपेश बघेल के खिलाफ मानहानि का केस 
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- मेरी साथ हुई घटना पर मुख्यमंत्री का जो बयान आया है, जिस तरह के शब्दों का उपयोग उन्होंने किया है, उन्हें माफी मांगनी चाहिए. मुख्यमंत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा और चुनाव आयोग में शिकायत भी करूंगा. अगले 5 दिनों तक मुख्यमंत्री के बयान और भाषणों पर चुनाव आयोग रोक लगाए इसकी मांग भी करूंगा. मुख्यमंत्री जहां से चाहे वहां से आगे मेरे सामने चुनाव लड़ लें. मैं उन्हें हरा के दिखाऊंगा. मैंने आजतक किसी के साथ भेदभाव नहीं किया, न जातिवाद किया.

बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा आरोप
बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि रायपुर दक्षिण का चुनाव अनवर और एजाज ढेबर को ठेके पर दिया गया है. मैं 14 तारीख को इसका खुलासा करूंगा. मेरे कई कार्यकर्ताओं को पैसे में खरीदने की कोशिश हो रही है. 17 नवंबर  के बाद देख लेने की धमकी दी जा रही है.

रायपुर पुलिस पर बोला हमला
उन्होंने कहा- रायपुर की पुलिस भी या तो नपुंसक हो गई है या बिक गई है. मुख्यमंत्री और पुलिस दोनों को चेतावनी है कि आज के बाद अगर मेरे कार्यकर्ता को धमकाया गया तो या तो पुलिस कार्रवाई करे या उनके गुर्गों को हम घर से निकालकर ठीक करेंगे. कुछ लोग रायपुर की दिवाली को बर्बाद करना और चुनाव को स्थगित करना चाहते थे इसलिए मेरे साथ ऐसी घटना हुई. मेरे साथ घटना करने वाले ने पैजामा कुर्ता ही क्यों पहना था? क्या उसमें असलाह रखे जा सकते थे? ये भी देखना चाहिए. आखिर महापौर के वार्ड में ही ऐसा क्यों हुआ मेरे साथ. एक अपराधी गिरफ्तार हुआ है, बाकी की क्यों नहीं? दो का तो मैंने नाम लिया है.

ये भी पढ़ें-  Chhattisgarh News: BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर हमला! सुनाई आपबीती, यहां शरण लेकर बचाई जान

बृजमोहन अग्रवाल पर हमला
रायपुर नगर दक्षिण से BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अपने ऊपर हमले के आरोप लगाए हैं. दो दिन पहले उन्होंने कहा था कि जनसंपर्क के दौरान उनपर 20-25 लड़कों ने हमला किया. सुरक्षाकर्मी और कार्यकर्ताओं की मदद से उन्होंने मदरसा में शरण ली और अपनी जान बचाई. उन्होंने हमलावरों पर कार्रवाई की मांग भी की है.

इनपुट-रायपुर से सत्य प्रकाश की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news