छत्तीसगढ़ के इस गांव में मचा बवाल! 4 लोगों को बंधक बनाकर घर में लगाई आग, भारी बल तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2431558

छत्तीसगढ़ के इस गांव में मचा बवाल! 4 लोगों को बंधक बनाकर घर में लगाई आग, भारी बल तैनात

Kawardha News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में रविवार को बवाल मच गया. यहां हत्या के शक में आक्रोशित ग्रामीणों ने एक व्यक्ति के घर में लोगों को बंधक बनाकर आग लगा दी. मामले की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल और जवान मौके पर पहुंचे. 

kawardha news

Kabirdham News: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम (कवर्धा) जिले के एक गांव में भारी बवाल मच गया है. यहां फंदे पर एक युवक का शव मिलने पर ग्रामीणों को हत्या का शक हुआ. इस शक पर गांव के कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर में चार लोगों को बंधक बनाकर आग लगा दी. आग की चपेट में आने से सिलेंडर फट गया और पूरा घर जलकर राख हो गया. इसे हादसे में घर के अंदर मौजूद एक शख्स की दर्दनाक मौत भी हो गई है. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और बड़ी संख्या में जवान मोर्चा संभालने मौके पर पहुंचे. इस मामले में पुलिस ने 40 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है. 

कवर्धा में ग्रामीणों ने फूंका घर
मामला कबीरधाम (कवर्धा) जिले के रेंगा खार थाना क्षेत्र के लोहारीडीह गांव का है. यहां एक युवक का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला था. ग्रामीणों ने युवक की हत्या के शक पर एक व्यक्ति के घर में चार लोगों को बंधक बनाकर आग लगा दी. इस आगजनी में एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 3 लोगों को जैसे-तैसे बचा लिया गया है. 

जमीन विवाद
जानकारी के मुताबिक दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद एक पक्ष के व्यकित की लाश  पेड़ से लटकी मिली. इस पर ग्रामीणों को दूसरे पक्ष द्वारा हत्या का शक हुआ. ऐसे में आक्रोशित ग्रामीणों ने 4 लोगों को बंधक बनाकर घर में आग लगा दी. जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में पुलिस ने करीब 40 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- फिर छत्तीसगढ़ में अंधविश्वास की बली चढ़ा परिवार! ग्रामीणों ने की पीट-पीटकर 5 लोगों की हत्या

भारी पुलिस बल तैनात
गांव में भारी पुलिस बल और जवानों को तैनात किया गया है. जानकारी के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने के बाद 400 से ज्यादा जवान मौके पर पहुंचे. फिलहाल, हालात पर काबू पा लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

इनपुट- कवर्धा से सतीश तंबोली की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  कोरबा में चमत्कार; विसर्जन के दौरान गजानन से लिपटे सर्पराज, लीला देख दंग रह गए लोग

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news