close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दमोह: प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

वीडियो दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद कई संगठनों ने एसपी से इस मामले की शिकायत की है. 

दमोह: प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला
पुलिस ने आरोपियों का पहचान कर ली है.

दमोह, (महेंद्र दुबे): मध्यप्रदेश के दमोह में एक बार फिर प्रेमी जोड़े के साथ तालिबानी इंसाफ का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दमोह शहर से लगे वन विभाग की हथनी नरसरी में घूमने आए एक प्रेमी जोड़े के साथ कुछ लोगों न सिर्फ मारपीट की, बल्कि अश्लील वीडियो भी बनाया. वीडियो दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद कई संगठनों ने एसपी से इस मामले की शिकायत की है. 

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक प्रेमी जोड़ा हथनी नर्सरी पहुंचे. जहां, कुछ आराजक तत्वों ने पहले इस जोड़े के साथ मारपीट की और फिर लड़की के कपड़े उतरवा दिए. इस पूरी वारदात का आरोपियों ने वीडियो बनाया. इस दौरान पीड़ित माफी मांगते रहे, लेकिन दरिंदों को इससे फर्क नहीं पड़ा और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस हरकत में आई और मामले पर एसपी ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. बताया जा रहा है कि पीड़ित जोड़े की पहचान कर उनसे बात की जा रही है. वहीं, आरोपियों को भी पहचान लिया गया है. 

घटना के सामने आने के बाद से लोगों में भारी रोष देखा जा रहा है, जिसके खिलाफ अब लोग सड़कों पर पहुंच रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर पांच दरिंदों की तस्वीर दिखाई दे रही हैं. आरोप है कि पूरी वारदात को इन्हीं पांचों ने अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों कर ली गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

प्रदेश की सत्ता परिवर्तन के बाद इस केस ने बीजेपी को कमलनाथ सरकार को घेरने का एक मुद्दा दे दिया है है. बरहाल, इंसानियत को रुसवा करने पर उतारु इस घटना ने पूरे समाज को शर्मसार कर दिया है.