विधायकों से बोले वीडी शर्मा,''पार्टी के अंदर चाणक्य गिरी न दिखाएं, संगठन का विस्तार करें''
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh848029

विधायकों से बोले वीडी शर्मा,''पार्टी के अंदर चाणक्य गिरी न दिखाएं, संगठन का विस्तार करें''

शर्मा की इस नसीहत को उन वरिष्ठ नेताओं के लिए कटाक्ष माना जा रहा है, जो एक-दूसरे के बारे में समय-समय पर शिकायत करते रहते हैं. वहीं, इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इसका जिक्र किया. 

विधायकों से बोले वीडी शर्मा,''पार्टी के अंदर चाणक्य गिरी न दिखाएं, संगठन का विस्तार करें''

उज्जैन: शनिवार को बीजेपी के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का समापन हो गया. दो दिनों तक चले प्रशिक्षण वर्ग में सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने विधायकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी विधायकों को सीख दी. उन्होंने कहा कि राजनीति में चाणक्य होते हैं और नीति भी चलाते हैं, लेकिन यह पार्टी के भीतर नहीं चाहिए. अगर चाणक्य गिरी दिखाना है तो संगठन का विस्तार करें. 

CGPSC-2020: प्रारंभिक परीक्षा आज, शामिल होंगे 1 लाख 15 हजार परीक्षार्थी, जानें एग्जाम गाइडलाइंस

शर्मा की इस नसीहत को उन वरिष्ठ नेताओं के लिए कटाक्ष माना जा रहा है, जो एक-दूसरे के बारे में समय-समय पर शिकायत करते रहते हैं. वहीं, इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इसका जिक्र किया. उन्होंने कहा कि आपस की शिकायतें बंद करें और कांग्रेस की शिकायतों का अंबार लगाएं.

प्रशिक्षण सत्र के आखिरी दिन विधायकों को सीख देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे शब्दकोष में असंभव शब्द नहीं होना चाहिए. सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को विस्तार से जानने के लिए विधायक सरकार की योजनाओं और प्रक्रियाओं का अध्ययन करें. 16 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मप्र के सवा लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास वितरित करेंगे. इस दौरान सभी विधायक कार्यक्रम में उपस्थिति सुनिश्चित करें.

केसर के दूध में मिलाएं ये चीज, एनर्जी होगी बूस्ट, जानिए और भी गजब के फायदे

सत्र के आखिरी दिन विधायकों को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विचार के प्रति प्रतिबद्धता ही हमारी पहचान है. पिछले छह साल में मोदी सरकार पर एक भी आरोप नहीं लगे हैं. इसलिए पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक पार्टी लाइन से बाहर जाकर कोई काम न करें. 

आयरन के लिए आप भी लोहे की कड़ाही में बनाते हैं खाना? न करें यह गलती, हो सकती है ये परेशानी

Health News: पुरुष इन तीन चीजों से कर लें दोस्ती, मिलेंगे चमत्कारिक फायदे!

WATCH LIVE TV-

Trending news