MP: छिंदवाड़ा में कोहरे के कारण हुआ भीषण सड़क हादसा, चार की मौके पर मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh611179

MP: छिंदवाड़ा में कोहरे के कारण हुआ भीषण सड़क हादसा, चार की मौके पर मौत, कई घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे के आसपास घने कोहरे के कारण भोपाल से आ रही यात्री बस और पिकअप में भिड़ंत हो गई. 

मौके पर सांवरी चौकी और मोहखेड़ पुलिस पहुंच चुकी है. घायलों को बाहर निकाला जा रहा है.

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में मंगलवार सुबह घने कोहरे के कारण एक भीषण सड़क दुर्घटना घट गई. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बैतूल-छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे स्थित नरसला गांव के पास दो वाहनों में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. इसमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे के आसपास घने कोहरे के कारण भोपाल से आ रही यात्री बस और पिकअप में भिड़ंत हो गई. बस (स्लीपर कोच) और पिकअप वाहन की सांवरी और खुनाझिर के बीच नरसला में जोरदार भिड़ंत हुई. पिकअप वाहन में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. पिकअप वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है. बताया जा रहा है कि पिकअप में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हुई है. यात्री बस में सवार लोग मामूली घायल हुए हैं. दोनों वाहनों में कोहरे के कारण आमने-सामने की भिड़ंत होना बताया जा रहा है. मौके पर सांवरी चौकी और मोहखेड़ पुलिस पहुंच चुकी है. घायलों को बाहर निकाला जा रहा है.

Trending news