MP: सिरफिरा आशिक डीजे और केक लेकर पहुंचा घर, छात्रा ने बर्थडे के दिन ही लगा ली फांसी

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद और पुलिस जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

MP: सिरफिरा आशिक डीजे और केक लेकर पहुंचा घर, छात्रा ने बर्थडे के दिन ही लगा ली फांसी
(सांकेतिक तस्वीर)

आरबी सिंह परमार/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक तरफा आशिकी से प्रताड़ित नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि छात्रा काफी समय से सिरफिरे आशिक की हरकतों से परेशान थी. दरअसल, बीती रात छात्रा के जन्मदिन पर सिरफिरा आशिक सचिन प्रजापति डीजे बजाते हुये केक पर अपना और छात्रा का नाम लिखकर उसके घर पहुंचा था. शोर के कारण छात्रा के परिजनों ने उन लोगों को वहां से भगा दिया था.

बताया जा रहा है कि इसके बाद युवक ने अपने साथियों के साथ छात्रा के घर से दूर एक चौराहे धूमधाम से केक काटा और डांस किया. वहीं, उसने इस पूरे घटना क्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम से आहत छात्रा ने देर रात अपने घर के कमरे में फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली. वहीं, परिजनों का कहना है कि युवक की हरकतों से परेशान होकर ही छात्रा ने आत्महत्या की है. 

यह पूरा मामला जतारा थाना क्षेत्र के थर बम्हौरी गांव का है. जहां एक परिवार अपनी होनहार बेटी का जन्मदिन मनाकर घर पर सो रहा था. इसी बीच रात करीब साढ़े 10 बजे गांव का एक युवक सचिन प्रजापति अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ डीजे व केक लेकर छात्रा के घर पर पहुंचा. डीजे का शोर-शराबा सुन परिजनों ने घर के बाहर उत्पात मचा रहे युवकों को भगा दिया. युवक छात्रा के घर से तो भाग गये लेकिन, कुछ दूर जाकर एक चौराहे पर घंटों डीजे की धुन पर नाचते गाते रहे. इसके बाद छात्रा के साथ अपना नाम लिखा केक काटते हुये युवक ने जन्मदिन का जश्न मनाया. 

बताया जा रहा है कि युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. उक्त सिरफिरे आशिक की इस हरकत से आहत नाबालिग छात्रा ने कुछ ही समय बाद अपने ही जन्मदिन पर कमरे में फांसी पर लटक कर मौत को गले लगा लिया. परिजनों का कहना है कि उक्त युवकों की हरकतों के चलते उनकी बेटी को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा. वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद और पुलिस जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.