'ए सूटेबल बॉय' वेब सीरीज पर सरकार और विपक्ष साथ-साथ, एक सुर में बोले बैन हो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh792418

'ए सूटेबल बॉय' वेब सीरीज पर सरकार और विपक्ष साथ-साथ, एक सुर में बोले बैन हो

 'ए सूटेबल बॉय' वेब सीरीज में दिखाए गए दृश्यों पर कांग्रेस ने भी आपत्ति जताई है. कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा कि हमारी धार्मिक भावनाओं को आप ऐसे आहत नहीं कर सकते हैं. साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने फिल्म निर्माताओं को नसीहत भी दी.

'ए सूटेबल बॉय' वेब सीरीज पर सरकार और विपक्ष साथ-साथ, एक सुर में बोले बैन हो

भोपाल: वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' पर दिखाए गए दृश्यों पर आपत्ति के बाद खरगोन जिला प्रशासन ने  शूटिंग की गाइडलाइन जारी कर दी है. जिसके बाद अब किसी भी फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म निर्माताओं को जिला प्रशासन से अनुमति लेनी होगी. वहीं, इस पूरे मामले में बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा ने शिवराज सरकार से कार्रवाई की मांग की है. सुरेंद्र पटवा ने कहा कि जब मैं संस्कृति मंत्री था तो इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया था. इसलिए सरकार से कहां चूक हुई इसकी जांच करनी चाहिए.

सुनो, गाइडलाइन का DJ: अतिथि तुम `कम` आना; `बैंड-बाजा-बारात` भी Limited ही लाना प्लीज!

वहीं,  'ए सूटेबल बॉय' वेब सीरीज में दिखाए गए दृश्यों पर कांग्रेस ने भी आपत्ति जताई है. कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा कि हमारी धार्मिक भावनाओं को आप ऐसे आहत नहीं कर सकते हैं. साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने फिल्म निर्माताओं को नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि किसी भी फिल्म निर्माता को मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे का उपयोग इस तरह से नहीं करना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने भारत सरकार से फिल्म को बैन करने की भी मांग की. 

दिनदहाड़े आंखों में मिर्च पाउडर मारा और लूट ले गए 17 लाख, चंद कदम दूर था थाना...

वेब सीरीज  'ए सूटेबल बॉय'  पर मचा है बवाल
पर्यटन नगरी महेश्वर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' की शूटिंग पर्यटन नगरी महेश्वर में हुई थी. जिसके कुछ दृश्यों पर बीजेपी नेताओं ने आपत्ति जताते हुए धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया था. विवाद सामने आने के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं. गृह विभाग की तरफ से कहा गया है कि वेब सीरीज में दिखाए गए दृश्य आपत्तिजनक व धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले हैं. पुलिस अधिकारी परीक्षण कर बताएंगे कि फिल्म के निर्माता निर्देशक पर क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. उनका मानना है कि वेब सीरीज एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं. इस पर जांच होने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी देखें- 

नर्स बनकर MY हॉस्पिटल में घुसी, बच्चा चुराया और चलती बनी, वाकया CCTV में कैद

VIDEO: दो पैर वाले देसी डॉग को लंदन के शख्स ने लिया गोद, इलाज के लिए 18 नवंबर को जाएगा समंदर पार​

Video: औचक निरीक्षण पर शिव'राज', बुजुर्ग की समस्या का on the spot समाधान​

अनोखा बच्चा: लाखों में एक बच्चा पैदा होता है, जिसके 2 सिर और 3 हाथ हैं  

Watch Live TV-

Trending news